blogid : 1 postid : 1295242

राहुल गांधी की दुल्हनिया बनेगी ये महिला, कर चुके हैं शादी का वादा!

Posted On: 24 Nov, 2016 Hindi News में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

राहुल गाँधी और उनके समर्थकों के लिए खुश खबरी है क्योंकि  कांग्रेस की एक महिला कार्यकर्ता ने पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी से शादी करने की जिद्द पकड़ ली है. महिला ने दावा किया है कि राहुल गांधी ने खुद वादा किया है कि वो उससे शादी करेंगे और घर बसाएंगे. राहुल गांधी से शादी करवाने की मांग को लेकर इस महिला ने कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट भी की.
अक्सर उसके सपनो में आते हैं राहुल गांधी
का यह भी कहना है कि दलितों के घर खाना खाने वाले राहुल उसके साथ शादी जरूर करेंगे. उसके मुताबिक़ अगर सिक्योरिटी वाले एक बार भी राहुल से उसकी मुलाकात करा दें तो सामने देखते ही वह उससे शादी के लिए ज़रूर तैयार हो जाएंगे. राहुल की यह कथित प्रेम दीवानी उनसे मिलने के लिए अब तक दिल्ली समेत कई शहरों के चक्कर लगा चुकी है.
पुलिस ने लिया हिरासत में
पदमा ने जब ये एलान किया तो वहां मौजूद कांग्रेस की ही दूसरी महिला कार्यकर्ताओं से अनकी अनबन हो गई. मामला जब लड़ाई झगड़े तक पहुंता तो आखिरकार पुलिस को उस हिरासत में लेना ही पड़ा..Next
Read More:

राहुल गांंधी और उनके समर्थकों के लिए खुशखबरी है क्योंकि कांग्रेस की एक महिला कार्यकर्ता ने पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी से शादी करने की जिद्द पकड़ ली है. महिला ने दावा किया है कि राहुल गांधी ने खुद वादा किया है कि वो उससे शादी करेंगे और घर बसाएंगे. राहुल गांधी से शादी करवाने की मांग को लेकर इस महिला ने कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट भी की.


story 7


कौन है ये महिला

राहुल से शादी की जिद पर अड़कर इलाहाबाद में उनके कार्यक्रम स्थल के बाहर हंगामा करने वाली तकरीबन 35 साल की इस महिला का नाम पद्ममा चौरसिया है. इलाहाबाद की  रहने वाली पद्ममा कांग्रेस पार्टी के फ्रंटल संगठन सेवादल की महिला विंग में जिले की संगठन मंत्री है. राहुल गांधी से ब्याह रचाने की जिद में इन्होंंने अब तक शादी नहीं की है. उसका दावा है कि अमेठी में दो बार मुलाकात करके वो राहुल तक अपने रिश्ते का पैगाम भी पहुंचा चुकी है.



rahul00


अक्सर उसके सपनो में आते हैं राहुल गांधी

पद्ममा का कहना है कि राहुल गांधी अक्सर उसके सपनों में आते हैं और उसे अपनी दुल्हन बनाने का वायदा करते हैं. राहुल इलाहाबाद आए हुए थे और इसी दौरान ये महिला कांग्रेस ऑफिस के बाहर आकर मीडिया के सामने  इन बातों का खुलासा किया.


rahulls


12 साल पहले आसमान से हुई थी आकाशवाणी

पद्ममा के मुताबिक तकरीबन बारह साल पहले आसमान से हुई आकाशवाणी में उसे बताया गया कि वही राहुल की दुल्हनिया बनेगी. उससे शादी के बाद ही राहुल की तकदीर बदलेगी और वह देश की कमान संभाल सकेंगे. पद्ममा का यह भी दावा है कि राहुल गांधी अक्सर उसके सपने में आते हैं और उसके साथ सात फेरे लेने का वायदा करते हैं.



rahul02


Read More:  इंडिया गेट पर तीन अलग तरीकों से सलामी दे देते हैं जवान, ये हैं कारण


‘शादी के लिए तैयार हो जाएंगे राहुल गांधी’

पद्ममा का यह भी कहना है कि दलितों के घर खाना खाने वाले राहुल उसके साथ शादी जरूर करेंगे. उसके मुताबिक अगर सिक्योरिटी वाले एक बार भी राहुल से उसकी मुलाकात करा दें तो सामने देखते ही वह उससे शादी के लिए जरूर तैयार हो जाएंगे. राहुल की यह कथित प्रेम दीवानी उनसे मिलने के लिए अब तक दिल्ली समेत कई शहरों के चक्कर लगा चुकी है.




marrg offer


पुलिस ने लिया हिरासत में

पद्ममा ने जब ये ऐलान किया तो वहां मौजूद कांग्रेस की ही दूसरी महिला कार्यकर्ताओं से अनकी अनबन हो गई. मामला जब लड़ाई-झगड़े तक पहुंचा तो आखिरकार पुलिस को उसे हिरासत में लेना ही पड़ा..Next


Read More:

यहां है ‘100 खरब का नोट’ फिर भी हैं लोग गरीब

आस्ट्रेलिया में चाय बेचने वाली भारतीय महिला ने किया कमाल, सोशल मीडिया में मची खलबली

महिला कांस्टेबल के 7 लाख फेसबुक यूजर्स, कहानी जानकर आप भी लाइक करेंगे इनके पेज को



Tags:                         

Rate this Article:

0 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 5 (0 votes, average: 0.00 out of 5, rated)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran