blogid : 1 postid : 1299381

सोशल मीडिया पर वायरल हुई जयललिता की बेटी की तस्वीरें? जानें क्या है सच

Posted On: 12 Dec, 2016 Infotainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की मौत के बाद जहाँ एक तरफ तमलिनाडु के लोग अभी इस सदमेंं से उबर भी नहीं पाए, वहींं दूसरी तरफ अम्मा की मौत से जुड़ी कई अफवाहें भी आये दिन सुनने को मिल रही हैं. ऐसे में अम्मा के निधन के बाद उनकी जिन्दगी से जुड़ी एक और अफवाह सोशल मीडिया और व्हाट्सएप के जरिए फैलाई जाने की कोशिश हो रही है. दरअसल इन दिनों कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर को वायरल किया है, जिसमेंं एक लड़की को अम्मा की बेटी बताया जा रहा है. यही नहीं, कुछ लोग इसे बिना सोचे समझे आगे बढ़ा रहे हैं और इस गलत मैसेज को सच समझ रहे हैं.

jayalalithaas

इस के तस्वीर के साथ लोगों के बीच यह भी बात फैलाई जा रही है कि फिलहाल उनकी यह बेटी अमेरिका में रह रही है. लोग जयललिता से मिलती-जुलती इस लड़की की तस्वीर को सोशल साइट्स पर साझा करते हुए यह भी अनुमान लगा रहे हैं कि यह हो न हो अम्मा की जिंदगी का कोई पिछला राज है.


jayalalithaa-1

लेकिन इस पोस्ट की सच्चाई तब सामने आई जब प्लेबैक सिंगर चिन्मयी श्रीपद ने इस वायरल पोस्ट के बारे में अपने सोशल मीडिया पर सफाई देते हुए कहा कि, ‘ये लड़की एक प्रतिष्ठित मृदांगम विद्वान वी बालाजी परिवार से है और वह उन्हेंं जानती हैं. चिन्मयी ने ये भी कहा कि इस लड़की का नाम दिव्या रामनाथन वीराराघवन है, और ये जयललिता की बेटी नहीं है. वो ऑस्ट्रेलिया में अपने पति के साथ रहती हैं. यह लड़की तमिलनाडु की राजनीति से कोसों दूर है.’


jaiiii0


वैसे ऐसी ही तस्वीरेंं उस दौरान भी वायरल हुई थी जब अम्मा जेल में थी. हालांकि पार्टी की तरफ से इस तस्वीर को बकवास और झूठा बताया गया है. पार्टी ने इसमें कोई भी सच्चाई होनी की बात नहीं है. इसलिए इस फोटो को अगर आप भी कहींं देखेंं तो उसे सच ना मानें…Next


Read More:

वीरगति को प्राप्त सैनिक को इसलिए दी जाती है 21 बंदूकों की सलामी

इस लड़की ने उड़ा रखी है पुलिस और राष्ट्रपति की नींद, जानें क्या है वजह

खूबसूरत कविता-सी बेमिसाल थींं तेजी बच्चन, ऐसे शुरू हुई हरिवंशराय के साथ इनकी प्रेम कहानी

वीरगति को प्राप्त सैनिक को इसलिए दी जाती है 21 बंदूकों की सलामी
इस लड़की ने उड़ा रखी है पुलिस और राष्ट्रपति की नींद, जानें क्या है वजह
खूबसूरत कविता-सी बेमिसाल थींं तेजी बच्चन, ऐसे शुरू हुई हरिवंशराय के साथ इनकी प्रेम कहानी



Tags:                       

Rate this Article:

0 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 5 (0 votes, average: 0.00 out of 5, rated)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran