blogid : 1 postid : 1299981

अब गूगल ने भी माना ‘सोनम गुप्ता’ है दिग्गज हस्ती, इस मामले में मोदी को भी पछाड़ा

Posted On: 15 Dec, 2016 Infotainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

अगर आप समझते हैं कि इंटरनेट पर लोग फिल्मी सितारों और खेल दुनिया की हस्तियों को ही ज्यादा सर्च करते हैं, तो आप गलत हैं. 2016 में भारतीयों ने गूगल पर सलमान खान, शाहरुख खान, जैसे फिल्मी सितारों और धोनी कोहली जैसे क्रिकेटरो के मुकाबले ‘सोनम गुप्ता’ को गूगल पर ज्यादा सर्च किया है. नोटबंदी के दिनों में वायरल होने वाली ‘सोनम गुप्ता’ ने गूगल की टॉप-10 पर्सनैलिटी की लिस्ट में अपनी जगह बनाई है. सोनम गुप्ता ने कई दिग्गज हस्तियों के मुकाबले ज्यादा सर्च की गई हैं. हैरनी की बात यह है कि टॉप-10 पर्सनैलिटी की लिस्ट में प्रधानमंत्री मोदी का नाम नहीं है.


cover


सोनम ने हासिल किया तीसरा स्थान

बुधवार को जारी गूगल इंडिया की टॉप-10 ट्रेंडिंग लिस्ट में ‘सोनम गुप्ता’ तीसरे नंबर पर है. यह कई हफ्तों से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना रहा. गूगल की ट्रेंडिंग लिस्ट में फिल्म ‘एमएस धोनी’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली दिशा पाटनी और ओलंपिक पदक जीतने वाली महिला पहलवान साक्षी मलिक के नाम सोनम से पीछे हैं.


sonam-gupta-


ट्रंप को मिला पहला स्थान

अमेरिका के राष्ट्रपति का चुनाव जीतने वाले डोनाल्ड ट्रंप ने पहला स्थान प्राप्त किया है. वहीं रियो ओलंपिक 2016 में भारत के लिए सील्वर मेडल जीतने वाली स्टार शटलर पीवी सिंधु दूसरे स्थान पर हैं. इसके बाद तीसरे स्थान पर सोनम गुप्ता हैं. जी हां, ट्रंप और पीवी सिंधु के बाद भारतीयों ने गूगल पर जिस पर्सनैलिटी को सर्च किया वो सोनम गुप्ता हैं. हालांकि वह
पर्सनैलिटी कौन किसी को नहीं मालूम.


top list


सोनम ने ओलंपिक मेडलिस्ट और एक्ट्रेस को छोड़ा पीछे

सोनम गुप्ता के बाद जिसे सर्च किया गया वो है, जिमनास्ट दीपा कर्माकर. दीपा ने रियों ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन कर करोड़ों खेल प्रेमियों का दिल जीता था. पांचवें स्थान पर ‘एमएस धोनी’ फिल्म की एक्ट्रेस दिशा पाटनी और छठे नंबर पर बॉलीवुड की नई एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हैं. वहीं रियो ओलंपिक में रेसलिंग में भारत को कांस्य पदक दिलाने वाली साक्षी 9वें स्थान पर हैं.


sonam gupta

इन फिल्मों को किया गया सबसे ज्यादा सर्च

सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ को सबसे ज्यादा सर्च किया गया है. उसके बाद रजनीकांत की ‘कबाली’ को सर्च किया गया. इस सूची में अक्षय की ‘एयरलिफ्ट’ और शाहिद की ‘उड़ता पंजाब’ भी है. साथ ही हाल ही में आई फिल्म ‘ए दिल ए मुश्किल’ ने भी टॉप फाइव में अपना स्थान बनाया है.


film 2016



Read: बुर्ज खलीफा से भी ऊंची इमारत, 6700 करोड़ रुपए में बनकर होगी तैयार


न्यूज इवेंट में रियो ओलंपिक हुआ सबसे ज्यादा सर्च

भारत में सबसे ज्यादा सर्च किए गए न्यूज ईवेंट में भी रियो ओलंपिक 2016 सबसे आगे है. दूसरे नंबर पर अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव, तीसरे स्थान पर ब्रिटेन में यूरोपीय यूनियन से बाहर आने के लिए की गई वोटिंग ‘ब्रेक्जिट’, चौथे नंबर पर सातवां वेतन आयोग और पांचवें नंबर पर ऑटो एक्सपो 2016 को सर्च किया गया…Next


Read More:

भूंकप से हिली धरती और समुद्र में समाई ट्रेन, इतिहास का सबसे बड़ा रेल हादसा

बैंकों में जमा हुए इतने करोड़ 500-1000 के नोट, यहां लगाया जाएगा ठिकाने

लक्जरी कार से भी महंगी है ये जगह, ये हैं दुनिया के 5 सबसे महंगे पार्किंंग एरिया

भूंकप से हिली धरती और समुद्र में समाई ट्रेन, इतिहास का सबसे बड़ा रेल हादसा
बैंकों में जमा हुए इतने करोड़ 500-1000 के नोट, यहां लगाया जाएगा ठिकाने
लक्जरी कार से भी महंगी है ये जगह, ये हैं दुनिया के 5 सबसे महंगे पार्किंंग एरिया



Tags:                                   

Rate this Article:

0 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 5 (0 votes, average: 0.00 out of 5, rated)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran