blogid : 1 postid : 1310031

दिल्ली के इस पुल से अगर आप भी गुजरते हैं तो हो जाएं सावधान!

Posted On: 28 Jan, 2017 Video में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

गांव में आपने अक्सर देखा होगा कि टूटी हुई सड़के हमेशा से ही लोगों के लिए परेशानी का सबब बनती है. ग्रामीण जनता इन परेशानियों से जूझते हुए अपने दैनिक कामों में व्यस्त रहते हैं लेकिन प्रशासन विकास कार्यों पर चुप्पी साधे रहती है. धीरे-धीरे प्रशासन के ढुलमुल रवैये ने इसे गांवों में आम बात बना दी. बहरहाल, शहर में सड़कों से ज्यादा फ्लाईओवर खस्ता हाल में दिखाई देते हैं. आइए, अब आपको दिल्ली शहर के एक पुल के दर्शन करवाते हैं.

pul


दक्षिण दिल्ली के भीकाजी कामा इलाके के पुल दिल्ली के दो सबसे बड़े अस्पताल, एम्स और सफदरजंग अस्पताल के रास्ते में पड़ता है. करीब 10 लाख छोटे बड़े वाहन यहां से हर रोज गुजरते हैं. इस पुल के इर्द-गिर्द दिल्ली की व्यस्त बाजार भी है और इन सब के बीच इस पुल पर हैं दो बड़ी दरारें.

पीडब्ल्यूडी  के मुताबिक पुल पर ये दरार मेट्रो की पिंक लाइन के बनने के कारण आई है. दिल्ली मेट्रो सबवे बनाने के लिए पुश बॉक्स टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर रही है. जिस वजह से ये दरार आई है. आप खुद देख लीजिए कितना खस्ता है ये पुल.


YouTube Preview Image

See More :

सनी लियोन ने गाया राष्ट्रगान, फैंस हुए हैरान (वीडियो)

बॉलीवुड में आने से पहले यहां करती थी अनुष्का एक्टिंग- वीडियो

यह है शाहरुख की पहली शॉर्ट फिल्म, 3000 रुपये के लिए किया था काम




Tags:                   

Rate this Article:

0 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 5 (0 votes, average: 0.00 out of 5, rated)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran