blogid : 1 postid : 1311286

इस लड़के के नाम पर रख लिया सनी लियोन ने अपना नाम, फिल्मों में आने से पहले की है ये कहानी

Posted On: 1 Feb, 2017 Infotainment में

Pratima Jaiswal

  • SocialTwist Tell-a-Friend

उसे ना अपने बीते कल पर कोई अफसोस है और ना ही चार लोगों की बातों की परवाह, वो आज में जीती है और आने वाले कल के लिए जीना चाहती है. दिन के उजाले में जो लोग इस लड़की को समाज के पतन के लिए जिम्मेदार ठहराते हैं वो रात होते ही अपनी कुठाएं इनकी फिल्में देखकर शांत करते हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं एडल्ट फिल्मों से बॉलीवुड में जगह बना चुकी अभिनेत्री सनी लियोनी के बारे में.

सनी लियोन का असली नाम करणजीत वोहरा है. अब ऐसे में कई लोगों के मन में सवाल उठता है कि उन्होंने अपना नाम सनी लियोन ही क्यों रखा. आइए, हम आपको बताते हैं सनी की जिंदगी के दिलचस्प किस्से.


sunny photo

करणजीत वोहरा बचपन में थी टॉम बॉय

करणजीत नाम सनी को बहुत अच्छा लगता था. एक इंटरव्यू में सनी ने बताया था कि वो बचपन में लड़कों की तरह रहती थी. उनके ज्यादातर दोस्त लड़के ही थे और वो उनके साथ हॉकी खेला करती थींं. 2008 में अचानक उनकी मां की मौत हो गई. तब पूरा परिवार कनाड़ा चला गया.


sunny 1

कनाड़ा जाकर बेकरी में किया था काम

सनी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि एडल्ट फिल्मों को चुनना उनके लिए आसान नहीं था. कनाड़ा जाकर उनका सपना नर्स बनने का था. नर्स बनने की पढ़ाई से पहले सनी ने जर्मन बेकरी में काम भी किया था.


sunny 2


इसलिए रखा ‘सनी लियोन’ नाम

एडल्ट फिल्मों में जाने से पहले जब सनी पेंटहाउस मैगजीन के लिए अपना न्यूड फोटोशूट करवा रही थीं, उस समय उनका नाम करनजीत कौर वोहरा था. डायरेक्टर ने कहा ‘ये नाम इन फोटोज के साथ तो बिल्कुल सूट नहीं कर रहा, कोई और नाम रख लो’. अब इतनी जल्दबाजी में क्या नाम रखा जाता. ऐसे में सनी को अपना भाई संदीप याद आया जिसे प्यार से ‘सनी’ बुलाते थे और इस तरह करणजीत ने तुरंत अपना नाम सनी रख लिया और अब सवाल उठता है कि लियोनी कहां से आया फिर? एक इटालियन डायरेक्टर थे ‘सार्जिओ लियोनी’, उनके नाम से सरनेम ‘लियोनी’ को सनी ने अपने नाम के साथ जोड़ लिया क्योंकि सनी उस डायरेक्टर से बेहद प्रभावित थींं.


sunny 3


धूमधाम से की भाई की शादी

सनी के माता-पिता की मौत के बाद उन्होंने हमेशा से अपने भाई का ध्यान रखा. अपने भाई से सनी का रिश्ता एक दोस्त की तरह है. वो अपने मन की हर बात उससे खुलकर करती हैं. सनी ने एक टीवी शो के दौरान बताया था कि वो अपने भाई संदीप की वजह से ही अपनी घरवालों को अपने काम के बारे में बता पाने की हिम्मत जुटा पाई थीं.


sunny 4

सनी के नाम के इस किस्से को पढ़कर ये कहना गलत नहीं होगा कि इंसान चाहे किसी भी प्रोफेशन में हो, भावनाएं सभी में होती है…Next


Read More :

पहले बांधी राखी फिर उसी से कर ली शादी इस अभिनेत्री ने

पूरा बॉलीवुड दीवाना था इस अभिनेत्री का, राजकपूर भी थे इन पर फिदा

करीब डेढ़ अरब की मालकिन हैं दीपिका, जानेंं बॉलीवुड में किस अभिनेत्री के पास है सबसे ज्यादा दौलत



Tags:                         

Rate this Article:

0 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 5 (0 votes, average: 0.00 out of 5, rated)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran