blogid : 1 postid : 1314172

3 साल पहले जायरा वसीम की मां ने पाक के समर्थन में किया ये पोस्ट, अब हो रहा है वायरल

Posted On: 14 Feb, 2017 Hindi News में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ‘दंगल’ में पहलवान गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वाली जायरा वसीम एक बार फिर सोशल मीडिया में छाई हुई हैं. कुछ दिनों पहले भी उनके एक पोस्ट की चर्चा थी, लेकिन इस बार जो खबरें आई हैं वो जायरा के सर्मथकों को थोड़ा सा निराश कर सकती है. दरअसल जायरा की मां के कुछ ऐसे पुराने पोस्ट वायरल हो रहे हैं जिसमें वो पाकिस्तान का समर्थन कर रही हैं.


cover


जायरा वसीम की मां ने पाक के समर्थन में किया था पोस्ट

जायरा वसीम की मां जारका वसीम ने 3 साल पहले भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मैच के दौरान कुछ ऐसे पोस्ट किए थे जो अब उनके लिए सिरदर्द का कारण बन गए हैं. दरअसल ये मामला तब सामने आया, जब पेशे से कॉमेडियन सोनम महाजन ने जायरा की मां के कुछ पुराने पोस्ट सबके सामने लाए. जायरा की मां ने साल 2014 में अपने फेसबुक के एक पोस्ट में पाकिस्तानी झंडे के साथ ‘Keep Calm And Defeat India’ के साथ एक पोस्ट किया था, पर जब ये मामला सोशल मीडिया में आया तो जायरा की मां ने उस पोस्ट को तुरन्त डिलीट कर दिया.

zarqa-2


जायरा वसीम की मां हैं पाकिस्तानी समर्थक!

जायरा वसीम की मां पाकिस्तान की समर्थक हैं, यह उनके पोस्ट से पता चलता है. आप उनके पोस्ट की कुछ तस्वीरें देख सकते हैं, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान के समर्थन में कुछ पोस्ट किए थे. इस पोस्ट के सोशल मीडिया में आने के बाद से ही लोगों ने उनपर गुस्सा जाहिर किया.


zaira00



ट्वीट को समाने लाने वाली सोनम का अकांउट हुआ बंद

पेशे से कॉमेडियन सोनम महाजन द्वारा पहली बार इस पोस्ट को सबके सामने लाया गया था, लेकिन हैरानी की बात यह है कि, पुराने ट्वीट को सबके सामने  लाने वाली सोनम को ट्विटर से हटा दिया गया है. ट्विटर पर सोनम के करीब 60 हजार फॉलोवर हैं, जो एक लिहाज से बहुत बड़ी संख्या है.



sonam




हाल ही में एक तस्वीर से हुआ था विवाद

दंगल फिल्म में बेहतरीन अभिनय के लिए प्रशंसा बटोरने वाली 16 वर्षीय अभिनेत्री जायरा ने जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की थी. मुख्यमंत्री के साथ बैठक की तस्वीर वायरल होने के बाद श्रीनगर की रहने वाली जायरा को सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर ट्रोल किया, क्योंकि जायरा के एक पोस्ट से कश्मीरियों के एक वर्ग की भावनाओं का आहत हुआ था. हालांकि बाद में जायरा के समर्थन में कई सेलिब्रिटी सामने आए…Next



Read More:

सर्जिकल स्ट्राइक के पीछे था इस ‘मेजर’ का दिमाग, सरकार ने दिया देश का दूसरा सबसे बड़ा सम्मान

यहां मोबाइल स्टोर पर बिक रहे थे लड़कियों के नंबर, कीमत 50 से 500 रुपए तक

देश की ऐसी पहली महिला एसीपी जिनके पास है ये 3 बड़ी प्रोफेशनल डिग्री, कुछ ही सालों में हासिल की ये डिग्रियां

सर्जिकल स्ट्राइक के पीछे था इस ‘मेजर’ का दिमाग, सरकार ने दिया देश का दूसरा सबसे बड़ा सम्मान
यहां मोबाइल स्टोर पर बिक रहे थे लड़कियों के नंबर, कीमत 50 से 500 रुपए तक
देश की ऐसी पहली महिला एसीपी जिनके पास है ये 3 बड़ी प्रोफेशनल डिग्री, कुछ ही सालों में हासिल की ये डिग्रियां


Tags:                         

Rate this Article:

0 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 5 (0 votes, average: 0.00 out of 5, rated)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments




अन्य ब्लॉग

latest from jagran