blogid : 1 postid : 1314422

10 साल पहले आमिर के साथ दी थी सुपरहिट फिल्म, पर्दे पर वापसी कर रहा है ये नन्हा सुपरस्टार

Posted On: 15 Feb, 2017 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

साल 2007 की सबसे चर्चित फिल्म ‘तारे जमीन पर’ ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. इस फिल्म में ऑटिज्‍म से जूझते एक बच्चे की जिंदगी को दिखाया गया है. सुपरस्टार आमिर खान की इस फिल्म में बच्चे का किरदार दर्शील सफारी ने निभाया था. 10 साल पहले बनी इस फिल्म का चाइड एक्टर अब बड़ा हो गया है. अपने नए लुक में दर्शील सफारी बिलकुल ही अलग नजर आ रहे हैं.



cover darsheel




दर्शील सफारी  की पर्दे पर वापसी

एक्टर दर्शील सफारी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आएंगे, लेकिन इस बार कुछ अलग अंदाज में और शायद इस अंदाज को आप पहचान भी ना पाएं. दरअसल दर्शील जल्द ही अपनी नई फिल्म के साथ पर्दे पर वापसी कर रहे हैं.


इस नई फिल्म के साथ होगी वापसी


darsheeloo


दर्शील फिल्म क्विकी (Quickie) के साथ पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. यह एक ऐसी कहानी है जो आजकल के युवाओं की कहानी और उनकी लव स्टोरी को दिखाएगी. इसके अलावा यह कहानी सच्ची भावनाओं पर आधारित है. फिल्म के निर्देशक प्रदीप अतलुरी और प्रोड्यूसर टोनी डिसूजा हैं. अभी तक फिल्म की मुख्य अभिनेत्री का नाम सामने नहीं आया है.


कुछ ऐसा है फिल्म का पोस्टर


Quickie_

इस फिल्म का पोस्टर कल ही लोगों के सामने लाया गया है. इसमें दर्शील की तस्वीर दिखाई दे रही है. फिल्म के पोस्टर पर टीजर लाइन में लिखा हुआ है नो बफरिंग, नो सफरिंग. साथ ही पोस्टर के बैकग्राउंड को आप देखेंगे कि बहुत सारे शब्द भी लिखे हुए हैं.


इन फिल्मों में नहीं चले दर्शील


dashil


बता दें, ‘तारे जमीन पर’ के बाद दर्शील प्रियदर्शन की फिल्म ‘बम बम बोले’ में दिखे थे. ये फिल्म मजीद मजीदी की फिल्म चिल्ड्रेन ऑफ हेवेन का रीमेक थी. हालांकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. इसके बाद दर्शील डांस रियलटी शो ‘झलक दिखला जा सीजन 5’ में ​भी नजर आए थे.



छोटे पर्दे पर किया है काम


safari



साल 2016 में दर्शील छोटे पर्दे का हिस्सा बने, दर्शील धारावाहिक ‘ये है आशिकी’ में भी नजर आए हैं, दर्शील के अभिनय की तारीफ हमेशा से होती आई है, फिल्म ‘तारे जमीन पर’ में उन्होंने जिस तरह का अभिनय किया था उसे देख लोग दंग रह गए. इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट एक्टर क्रिटिक अवॉर्ड भी मिल चुका है.

खुद के काम को निखार रहे थे दर्शील

दर्शील कई सालों के बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं और इतने दिन वो पर्दे से दूर इसलिए थे ताकि वो अपनी एक्टिंग को निखार सकें, दर्शील ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने थिएटर में काम करना शुरू किया है ताकि उनकी एक्टिंग और निखर कर आ सके…Next


Read More:

कौन हैं दंगल की छोटी गीता? आमिर की इस फिल्म में भी करेंगी काम
कपिल और भारती के साथ काम कर चुकीं कॉमेडियन सलोनी दिखती हैं अब ऐसी
कई मशहूर शो और फिल्मों में किया है काम, आज दिखती हैं ऐसी

कौन हैं दंगल की छोटी गीता? आमिर की इस फिल्म में भी करेंगी काम

बचपन में निभाया था अमिताभ का किरदार,जानें कहां है ये मशहूर ‘मास्टर बिट्टू’

कई मशहूर शो और फिल्मों में किया है काम, आज दिखती हैं ऐसी



Tags:                       

Rate this Article:

0 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 5 (0 votes, average: 0.00 out of 5, rated)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran