blogid : 1 postid : 1317179

पीएम की ‘हीरो टाइप’ फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल, फिल्म स्टार से नहीं दिख रहे कम

Posted On: 2 Mar, 2017 Infotainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

फिल्म जगत में एक दौर ऐसा था, जब शर्ट-लेस हीरो का जादू युवाओं के सिर पर चढ़कर बोलता था. जैसे बात करें सलमान खान की तो, ऐसा माना जाता है, शर्टलेस होने का फैशन सल्लू भईया ने ही शुरू किया था. फिल्म सेलिब्रिटी के अलावा अगर कोई और शर्ट उतारे, तो लोग इसे फैशन नहीं बल्कि बदतमीजी के रूप में देखते हैं लेकिन इन सब बातों से परे एक व्यक्ति ऐसा भी है जिसका फिल्म नगरी से दूर-दूर तक कोई सम्बध नहीं है लेकिन लोग इनकी शर्टलेस तस्वीर देखकर इनके दीवाने हुए जा रहे हैं. कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन टूडो की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी खूब शेयर की जा रही है.


pm 1

ये तस्वीरें तब की हैं जब के टूडो जवान हुआ करते थे. टूडो की ये तस्वीरें इसलिए भी खास मानी जा रही है क्योंकि उनकी छवि शांत और अनुशासनपूर्ण प्रधानमंत्री की रही है. वो हमेशा अपनी सकरात्मक खबरों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. कनाडा में अपने नए प्रोजेक्ट्स के अलावा वो अक्सर अपने शानदार लुक को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. इसके अलावा जनता के साथ जुड़ाव के लिए पीएम जस्टिन बहुत पसंद किए जाते हैं.



pm 3

सबसे दिलचस्प बात है जब प्रियंका चोपड़ा की पंजाबी फिल्म ‘सरवन’ कनाडा के टोरंटो में प्रदर्शित हुई थी, तो फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन टूडो ने लॉन्च किया था, जिसके बाद भारत में भी कनाडा के पीएम टूडो काफी पॉपुलर हो गए थे.




pm 4

साथ ही टूडो ने कहा था कि वो प्रियंका के फैन हैं और उन्हें पीसी की एक्टिंग बहुत पसंद है. उन्हें प्रधानमंत्री के अलावा एक ग्लोबल सेलेब्रिटी के रूप में जाना जाता है. पिछले साल प्रधानमंत्री जस्टिन टूडो भारत के पीएम मोदी से भी मिले थे. उस वक्त दोनों पीएम की चर्चा को बेहद अहम माना गया था. दोनों लोकप्रिय पीएम की तस्वीरे इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी.



pm 2

बहरहाल, पीएम की ऐसी तस्वीरे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कई डायरेक्टर उन्हें माडलिंग का ऑफर देने के लिए उनके सेक्रेटरी को अपोच कर रहे हैं. हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है इस बारे कहा नहीं जा सकता…Next



Read More:

इस 14 मंजिला इमारत में बसा है पूरा शहर- यहां पुलिस थाना, हॉस्पीटल और स्कूल भी

बुर्ज खलीफा से भी ऊंची इमारत, 6700 करोड़ रुपए में बनकर होगी तैयार

अपनी भव्यता के कारण यह इमारत बनने से पहले ही सुर्खियों में रही



Tags:                     

Rate this Article:

0 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 5 (0 votes, average: 0.00 out of 5, rated)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran