blogid : 1 postid : 1317646

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा दान करेंगे शरीर का ये हिस्सा, सेट पर आए इन खास मेहमानों को देखकर किया फैसला

Posted On: 6 Mar, 2017 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

अपनी बेहतरीन कॉमेडी से लोगों को हंसाने व गुदगुदाने वाले कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा आज हर घर में मशहूर हैं. कपिल के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में अक्सर बड़े और मशहूर सितारे आते रहते हैं. फिर चाहे वो बॉलीवुड से हों या फिर खेल जगत से हर सितारा इस शो में शिरकत करता है.


kapil sharma 5

हाल ही में टीम का हिस्सा बने ‘राष्ट्रीय दृष्टिहीन क्रिकेट टीम’ जिन्होंने भारत को विश्व कप में जीत दिलाई है,  इससे पहले कपिल के शो में भारत की कबड्डी टीम के खिलाड़ी और ओलंपिक में पदक विजेता रहे खिलाड़ी भी आ चुके हैं.


कपिल के शो में विश्व विजेता टीम


kapil-1


कपिल ने अपने शो में राष्ट्रीय दृष्टिहीन क्रिकेट टीम को अपने मंच पर आंमत्रित किया था. दरअसल, कपिल ने इस टीम को इसलिए बुलाया था क्योंकि हाल ही में इस टीम ने विश्व कप जीतकर भारत का नाम रोशन किया है और इसी जीत में चार चांद लगाने के लिए टीम के कुछ सितारे इस मंच पर आए थे.


राष्ट्रीय दृष्टिहीन क्रिकेट टीम बनी शो का हिस्सा



tkss-

राष्ट्रीय दृष्टिहीन क्रिकेट टीम ने कपिल के शो में खूब मस्ती की और अपने जीवन के संघर्ष के बारे में बातें भी की. टीम के सदस्यों के साथ बातचीत करते हुए कपिल इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने अपनी आंखे दान में देने का ऐलान कर दिया.



अपनी आंखे दान करेंगे कपिल


kpails

नेत्रदान करने के अपने फैसले के बारे में कपिल ने कहा, ‘हमें यह अंदाजा ही नहीं होता कि हमारी मौत के बाद शरीर का एक छोटा-सा हिस्सा भी किसी के लिए बहुत काम आ सकता है और उसे एक नई जिंदगी दे सकता है. कपिल ने कहा कि अगर कोई उनकी आंखों से देख पाए तो इससे उनको बेहद खुशी मिलेगी’.


ये सितारे भी कर चुके हैं नेत्रदान


star

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कपिल पहले ऐसे सितारे नहीं है जिन्होंने नेत्रदान का फैसला किया है, इससे पहले बॉलीवुड के सुपरहीरो ऋतिक रोशन ने भी अपनी आंखे दान करने का फैसला किया था, ऋतिक ने ये फैसला उनकी फिल्म ‘काबिल’ के दौरान लिया था. वहीं उनसे पहले अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने भी ये फैसला लिया था. वैसे कपिल का ये फैसला वाकई तारीफ के काबिल है…Next


Read More:

कपिल की दूसरी फिल्म! 9 साल छोटी इस अभिनेत्री के साथ करेंगे रोमांस

कपिल की इस मजबूरी ने उन्हें पहुंचा दिया 5 करोड़ रुपए तक

पर्दे के पीछे ऐसी है कपिल और उनकी टीम की असली फैमली, देखें तस्वीरें

कपिल की दूसरी फिल्म! 9 साल छोटी इस अभिनेत्री के साथ करेंगे रोमांस
कपिल की इस मजबूरी ने उन्हें पहुंचा दिया 5 करोड़ रुपए तक
पर्दे के पीछे ऐसी है कपिल और उनकी टीम की असली फैमली, देखें तस्वीरें



Tags:                     

Rate this Article:

0 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 5 (0 votes, average: 0.00 out of 5, rated)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran