blogid : 1 postid : 1318524

ये है धोनी की भारी भरकम एसयूवी कार, महंगी बाइक्स का भी है कलेक्शन

Posted On: 10 Mar, 2017 Sports and Cricket में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भारत के ऐसे खिलाड़ी हैं जो न केवल मैदान में बल्कि मैदान के बाहर भी कूल रहते हैं. हाल ही में उन्होंने रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर अपनी कूलनेस दिखाई. दरअसल जब धोनी एयरपोर्ट पहुंचे तो उनकी हमर गाड़ी के सामने एक लड़की उनका रास्ता रोक कर खड़ी हो गई थी. यह फीमेल फैन धोनी के लिए इतनी दीवानी थी कि वह गाड़ी के बीचो-बीच खड़ी हो गई. धोनी एयरपोर्ट से अपने घर के लिए रवाना हो रहे थे.


dhoni583


खबर के अनुसार यह लड़की उसी फ्लाइट से आ रही थी जिस फ्लाइट में धोनी बैठे थे. जैसे ही धोनी एयरपोर्ट बाहर निकलकर अपनी हमर गाड़ी में बैठे वह उनके गाड़ी के सामने खड़ी हो गई और धोनी को फ्लाइंग किस देकर आइ लव यू कहने लगी. वह धोनी के साथ एक फोटो या सेल्फी लेना चाहती थी. इस आपाधापी में लड़की का हैंडबैग हमर गाड़ी के नीचे भी आ गया. यह देख धोनी ने गाड़ी से अपनी गर्दन को निकाला और लड़की से पूछा, ‘सबकुछ ठीक है’. वैसे अंत में महेंद्र सिंह धोनी ने उस लड़की के साथ ‘सेल्फी’ ली.


धोनी की हमर कार

इससे पहले भारत दौरे पर आई न्यूजीलैंड की टीम भी महेंद्र सिंह धोनी की हमर कार को देखकर चौंक गए थे. धोनी ने अपनी हमर एस-2 गाड़ी 2009 में खरीदी थी. तब उन्होंने ये कार करीब 1 करोड़ रुपए में खरीदी थी. यही गाड़ी भारत के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह के पास भी है.


dhoni-hummer


आपको बता दें ऑटोमोबाइल की दुनिया में हमर कार की एक अलग पहचान है जिसे कई सेलिब्रिटी पसंद भी करते हैं. इस भारी भरकम एसयूवी को पहली बार 1992 में लॉन्च किया गया था. इसका डिजाइन एएम जनरल कॉरपोरेशन ने तैयार किया था जिसे साल 1998 में जनरल मोटर्स ने इस ब्रांड नेम को खरीद लिया था.


Dhoni-bikes

धोनी को गाड़ियों का शौक है यह जग-जाहिर है. उन्हें बाइक्स सबसे ज्यादा पसंद है. उनके पास एक दो नहीं, बल्कि 11 से ज्यादा अलग-अलग बाइक्स हैं, जिसमें सस्ती से लेकर महंगी तक लग्जरी बाइक्स शामिल हैं. Hellcat X132, a2163 cc पॉवर इंजन वाली बाइक धोनी की फैवरेट है जिसकी कीमत 60 लाख रुपये है…Next


Read More:

धोनी पहले इस घर में रहते थे, जानें उनके फेमस होने से पहले की लाइफस्टाइल

रांची के छोटे से घर में रहते थे धोनी, आज हैं भारत के अमीर क्रिकेटर

इन 6 चेहरों ने धोनी को बनया कैप्टन कूल, नहीं तो आज भी खेलते फुटबॉल





Tags:             

Rate this Article:

0 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 5 (0 votes, average: 0.00 out of 5, rated)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran