blogid : 1 postid : 1322623

बहन की शादी करने जा रहे इस लड़के से प्रभावित हुए मोदी, ट्विटर पर करने लगे फॉलो

Posted On: 3 Apr, 2017 Hindi News में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

सरकार कितनी भी योजनाएं शुरू कर ले, बिना जन भागीदारी से कोई भी योजना अपने सही मुकाम पर नहीं पहुंच सकती. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अपने देश की जनता से यही उम्मीद करते हैं कि वो ज्यादा से ज्यादा सरकार की प्रगतीशील योजनाओं में अपना योगदान दें. यही वजह है कि मैसूर के रहने वाले आकाश जैन मोदी के उम्मीदों पर खरे उतरे हैं. इसलिए शायद मोदी उन्हें ट्विटर पर फॉलो करते हैं.


modi02


क्या है मामला?

दरअसल आकश जैन अपनी बहन की शादी कर रहे हैं. उन्होंने शादी के कार्ड पर स्वच्छ भारत अभियान का लोगो लगाया है. आकाश ने शादी के कार्ड की तस्वीरें ट्विटर पर ट्वीट करके पीएम मोदी को टैग किया था. इसके बाद पीएम मोदी ने स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरुक करने की आकाश की इस पहल को अपने पेज से रीट्वीट किया है.

इतना ही नहीं, पीएम मोदी ने आकाश को ट्विटर पर फॉलो भी करने लगे हैं. साथ ही उनकी बहन के शादी के कार्ड को अपने पेज पर पिन टू टॉप कर दिया है. ताकि जो कोई भी पीएम मोदी के ट्विटर पेज पर जाए उसे सबसे पहले आकाश जैन के स्वच्छ भारत के इस पहल से प्रेरणा ले सके. आकाश के इस पहल को देखते हुए ट्वीटर पर कई लोगों ने उन्हें बधाई दी है.

modi retweet


आकाश जैन का ट्वीट

आकाश जैन @akash207 अपने ट्विटर अकाउंट से कार्ड की तस्वीरों को ट्वीट करते हुए लिखते हैं, ‘मेरे प्यारे  @narendramodi, मेरे पिता चाहते थे कि मेरी बहन की शादी के आमंत्रण पत्र पर स्वच्छता अभियान का लोगो हो.’ आपको बता दें आकाश जैन को केवल प्रधानमंत्री मोदी ही नहीं बल्कि क्रिकेट के दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी भी फॉलो करते हैं.

भारत सरकार पूरे देश में स्वच्छता लाने के लिए लगातार अभियान चला रही है. खुद पीएम मोदी भी अक्सर अपने भाषणों में देश के लोगों से स्वच्छता अभियान से जुड़ने के लिए प्रेरित करते रहते हैं. शायद इसी से प्रेरित होकर आकाश जैन ने अपनी बहन की शादी के कार्ड में स्वच्छता अभियान का लोगो लगाया है…Next


Read More

नवरात्र में पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी की ऐसी होती है दिनचर्या

पीएम की ‘हीरो टाइप’ फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल, फिल्म स्टार से नहीं दिख रहे कम

इस महिला ने पीएम मोदी से ट्वीट करके तोहफे में मांगी ये चीज, 21 घंटे में ही मिल गया जवाब





Tags:                     

Rate this Article:

0 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 5 (0 votes, average: 0.00 out of 5, rated)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran