blogid : 1 postid : 1323390

जब इन क्रिकेटर्स का नाम जुड़ा बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ तो मच गया हंगामा!

Posted On: 7 Apr, 2017 Sports and Cricket में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

बॉलीवुड और क्रिकेट का साथ बहुत पुराना रहा है. क्रिकेट और बॉलीवुड दोनों ऐसे क्षेत्र हैं जहां मेहनत और किस्मत का जादू चल गया तो कोई भी इंसान रातों-रात स्टार बन जाता है.



cricket with bollywood

क्रिकेट के गलियारों से निकला हुआ ऐसा ही एक किस्सा है बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ नाम जुड़ने का. आइए, एक नजर डालते हैं उन क्रिकेट खिलाड़ियों पर जिनका नाम कभी बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा था.



वसीम अकरम और सुष्मिता सेन


sus


पाकिस्तानी क्रिकेट के जाने माने चेहरों में से एक वसीम अकरम ने क्रिकेट छोड़ने के बाद टीवी कॉमेंट्री की ओर रूख किया. अकरम ने 1995 में हुमा से शादी की थी, लेकिन हुमा शादी के कुछ सालों बाद ही बेहद बीमार रहने लगीं. हुमा को अकरम इलाज के लिए भारत ले आए और उनका चेन्नई के अपोलो अस्पताल में काफी दिनों तक इलाज चला. 2009 में उनकी पत्नी की मौत हो गई. इसी बीच 2008 में एक रियल्टी शो के सेट पर अकरम की मुलाकात पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन से हुई. इसके बाद मीडिया में इन दोनों के बीच अफेयर होने की खबरें सामने आने लगी. हालांकि, दोनों 6 महीने के बाद अलग-अलग हो गए.


अब्दुल रज्जाक और तमन्ना भाटिया



tam


आज तमन्ना दक्षिण भारत की सफल अभिनेत्री बन चुकी है लेकिन कभी वो दौर था जब तमन्ना छोटे-मोटे विज्ञापनों में काम किया करती थी. तमन्ना ने एक मोबाइल कंपनी के लिए क्रिकेटर विराट कोहली के साथ एक विज्ञापन किया था. इसके बाद तमन्ना और विराट के अफेयर की खबरें मीडिया में आने लगी लेकिन विराट की जिंदगी में अनुष्का का नाम जुड़ते ही तमन्ना ने अपने रास्ते अलग कर लिए. इसी दौरान तमन्ना की मुलाकात पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक से हुई. दोनों को कई जगह साथ देखा गया. रज्जाक और तमन्ना को उनके साथ दुंबई के एक ज्वैलरी स्टोर में एक साथ देखा गया. लेकिन रज्जाक शादीशुदा थे इसीलिए उनके अफेयर के किस्सों ने विश्व क्रिकेट में हंगामा मचा दिया था. दोनों का रिश्ता जल्द खत्म हो गया.


सौरव गांगुली और नगमा अफेयर


nagma


उन दिनों सौरव और नगमा का नाम जुड़ना किसी भी फैंस के लिए बहुत हैरानी की बात थी. एक इंटरव्यू में नगमा ने कहा था कि वो और गांगुली रिश्ते में थे लेकिन हालात ही कुछ ऐसे थे कि उन्हें किसी और को चुनना पड़ा. सबसे खास बात ये कि सौरव ने अपनी पत्नी डोना के साथ घरवालों के खिलाफ जाकर शादी की थी. शादी के तीन साल बाद जब सौरव का नाम नगमा से जुड़ा तो डोना ने उनसे तलाक लेने का मन बना लिया. इसके बाद गांगुली ने डोना के साथ रहने का फैसला किया.



शाहिद आफरीदी और आर्शी खान



arshi


साल 2015 में भारतीय मॉडल आर्शी खान और पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी के बीच अफेयर के चर्चे मीडिया में खूब छाए रहे. मीडिया खबरों के मुताबिक अफरीदी को दुंबई में आर्शी के साथ एक होटल में देखा गया था. दोनों भारत समेत कई देशों में साथ घूमा करते थे. बाद में आर्शी खान ने स्वीकार किया था कि उनका शाहिद अफरीदी के साथ अफेयर है. हालांकि, आफरीदी ने कभी भी इस अफेयर को स्वीकार नहीं किया. शाहिद का ये अफेयर सबके लिए इसलिए भी चौंकाने वाला था क्योंकि वो शादीशुदा थे और उनकी एक बेटी भी थी.


जहीर खान और ईशा शेरवानी



zahir and isha


ईशा कई बॉलीवुड फिल्मों में अपना जलवा दिखा चुकी हैं लेकिन उन्हें कोई खास कामयाबी अभी तक नहीं मिली है. जहीर और ईशा के बीच करीब 10 साल तक का लम्बा रिश्ता था. लेकिन किसी वजह से दोनों ने दूरियां बना ली. जहीर ने अपने बंग्ले के पास ही ईशा को भी बंग्ला दिलवाया था. ब्रेकअप होते ही ईशा ने घर बदल दिया. …Next




Read More:

सौतेली मां ने बदल दी इस क्रिकेटर की जिंदगी, आज दुनिया कर रही है सलाम

सचिन के असली भाई नहीं हैं अजीत, उन्हें महान खिलाड़ी बनाने के लिए दी थी कुर्बानी

रांची के छोटे से घर में रहते थे धोनी, आज हैं भारत के सबसे अमीर क्रिकेटर…इतनी है कमाई



Tags:                         

Rate this Article:

0 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 5 (0 votes, average: 0.00 out of 5, rated)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran