blogid : 1 postid : 1325245

टीवी की 'अक्षरा' से लेकर कुमकुम के 'सुमित' तक, अलग धर्म के हैं इन 7 सितारों के पार्टनर

Posted On: 17 Apr, 2017 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

प्यार न मजहब देखता है और ना उम्र! ये बात साबित करते हैं हमारे टीवी के स्टार जिन्होंने अपने प्यार को धर्म से अलग करके देखा. बॉलीवुड स्टार के लव अफेयर के बारे में तो आपने खुब सुना होगा, साथ ही उनकी अनोखी प्रेम कहानी भी कई बार चर्चा का विषय बनी है. ऐसे में आज हम आपको बताते हैं छोटे पर्दे के उन कपल्स के बारे में जिन्होंने दूसरे धर्म के पार्टनर को अपनाया.



cover star




1. किश्वर मर्चेंट सुयश राय



kishwar


किश्वर मर्चेंट छोटे पर्दे की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं. वो सालों से टीवी पर काम कर रही हैं. किश्वर ने हाल ही में सुयश राय के साथ शादी की है. दोनों ही अलग-अलग धर्म से हैं और करीब 6 साल से साथ हैं. ऐसे में दोनों की शादी भी अपने-अपने धर्म के अनुसार हुई.



2. हिना खानरॉकी जैसवाल



hina



सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री और टीवी की कभी खास बेटी और बहू का खिताब अपने नाम करने वासी हिना खान ऊर्फ अक्षरा. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’ से मशहूर हुई थीं. हिना असल जिंदगी में रॉकी के साथ रिश्ते में हैं. हिना और रॉकी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’ के सेट पर ही मिले थे और करीब 8 साल तक साथ काम किया इसके बाद दोनों ने साथ आने का फैसला किया है. हालांकि दोनों ने अभी तक शादी के बारे में तो खुलासा नहीं किया है, लेकिन कई सालों से दोनों साथ हैं.



3. हुसैन कुवजेरवाला – टीना दारिरा



Hussain



छोटे पर्दे का मशहूर शो ‘कुमकुम’ के स्टार अभिनेता हुसैन कुवजेरवाला आजकल भले ही पर्दे से दूर हो, लेकिन वो एक जमाने में बेहद मशहूर अभिनेता थे. हुसैन ने अपनी बचपन की दोस्त टीना के साथ शादी की है और दोनों करीब 12 साल से साथ है. हुसैन मुस्लिम हैं वहीं टीना हिंदू हैं.


Read: इस एक्ट्रेस के लिए प्रभुदेवा ने तोड़ा था अपना 16 साल पुराना रिश्ता, फिर नहीं हो पाई शादी



4. आमना शरीफ अमित कपूर



Aamna Sharif



आमना शरीफ स्टार प्लस का मशहूर शो ‘कही तो होगा’ में मुख्य किरदार कशिश के तौर जानी जाती हैं. उनका ये किरदार आज भी लोगों के जेहन में है. इस किरदार ने उन्हें बेहद मशहूर बना दिया था. आमना ने हिंदू लड़के अमित के साथ 2013 में सात फेरे लिए थे.  दोनों एक बच्चे के माता-पिता भी हैं.



5. इकबाल खान स्नेह छाबड़ा


Iqbal Khan



सोनी का शो ‘कैसा ये प्यार है’ से मशहूर हुए इकबाल की पत्नी एक हिंदू हैं और उनकी पहली मुलाकात एक वीडियो सॉन्ग के दौरान हुई थी. उसके बाद 2007  में दोनों ने शादी कर ली अब उनकी एक बेटी भी है. इकबाल आजकल पर्दे पर नजर नहीं आते हैं.


6. दीपिका कक्कड़ – शोएब इब्राहिम



Dipika Kakar



दीपिका सीरियल ‘सुसुराल सिमर का’ में सिमर के किरदार से जानी जाती हैं. हालांकि अब वो इस शो का हिस्सा नहीं है. इनके होने वाले पति शोएब भी ‘सुसुराल सिमर का’ में मुख्य किरदार में थे, जिसका नाम था प्रेम. इन दोनों की मुलाकात इसी सेट पर हुई थी और फिलहाल ये जोड़ी ‘नच बलिए’ में आती है, खबरे हैं कि ये दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं.



7. चाहत खन्ना – फरहान मिर्जा


Chahat-Khanna


सोनी का शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में चाहत ने आयाशा शर्मा का किरदार निभाया था. चाहत ने 2006 में भारत नर्सिगहानी से पहली शादी की थी, हालांकि जल्द ही उनकी ये शादी टूट गई. इसके बाद उन्होंने फरहान मिर्जा के साथ दूसरी शादी की और फिलहाल वो एक बेटे की मां हैं...Next



Read More:

इस पुरानी शो की कॉपी है कपिल का कॉमेडी शो, ये 6 भी हैं विदेशी सीरियल्स की नकल

पर्दे पर निभाते हैं एक-दूसरे के दुश्मन का किरदार, असल जिंदगी में हैं करीबी दोस्त

कुछ ऐसी दिखती हैं मशहूर कॉमेडियन्स की पत्नियां, देखें तस्वीरें

इस पुरानी शो की कॉपी है कपिल का कॉमेडी शो, ये 6 भी हैं विदेशी सीरियल्स की नकल
पर्दे पर निभाते हैं एक-दूसरे के दुश्मन का किरदार, असल जिंदगी में हैं करीबी दोस्त
कुछ ऐसी दिखती हैं मशहूर कॉमेडियन्स की पत्नियां, देखें तस्वीरें



Tags:                     

Rate this Article:

0 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 5 (0 votes, average: 0.00 out of 5, rated)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran