blogid : 1 postid : 1325920

दीपिका, कैटरीना समेत ये 5 एक्ट्रेस रह चुकी हैं माल्या के कैलेंडर की मॉडल

Posted On: 20 Apr, 2017 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

आज भले ही विजय माल्या को भारत कैसे लाया जाए? उसके के लिए गणित लगाया जा रहा हो, लेकिन आपको मालूम हो कि उनकी लग्जरी लाइफस्टाइल हमेशा से ही चर्चा में रहती है. साथ ही उनका मशहूर किंगफिशर कैलेंडर को कोई भला कैसे भूल सकता है? इस कैलेंडर की खास बात इसका फोटोशूट और इसकी मॉडल्स हैं. इस कैलेंडर की अधिकतर मॉडल आज बॉलीवुड में एक स्थापित अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती हैं.

cover kingfisher


1. दीपिका पादुकोण


deepika kingfisher


बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका ने भले ही फिल्मों में डेब्यू फाराह खान की फिल्म से की हो, लेकिन मॉडलिंग की दुनिया में उन्हें पहला ब्रेक माल्या ने ही दिया था. दीपिका ने 2006 में इस कैलेंडर में फोटोशूट करवाया और 2007 में ही उनको बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका मिल गया. वैसे विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ के साथ उनके बेहद करीबी रिश्ते भी रहे हैं, लेकिन जल्द ही ये दोनों अलग हो गए.


2. कैटरीना कैफ


katrina


कैटरीना को बॉलीवुड में लाने का श्रेय सलमान को जाता हो, लेकिन उनसे पहले कैटरीना को विजय माल्या की किंगफिशर कैलेंडर के लिए बौतर मॉडल चुना गया था. हालांकि उन्होंने इससे पहले ‘बूम’ फिल्म में काम किया था. इस कैलेंडर में फोटोशूट करवाने के बाद ही उन्हें सलमान ने दोबारा से लॉन्च किया था.


3. लीजा हेडेन


lisa


लीजा हेडन को हमने ‘क्वीन’ और ‘शौकीन’ जैसी फिल्मों में बहुत अच्छी अदाकारी करते हुए देखा है. हाल ही में उन्होंने शादी की है. लीजा बेहद मशहूर मॉडल हैं. उन्होंने 2011 में किंगफिशर कैलेंडर के लिए फोटोशूट करवाया था.


Read: सलमान से लेकर कैटरीना तक इन 11 स्टार्स की डेब्यू फिल्म हुई थीं सुपरफ्लॉप


4. नर्गिस फाखरी


Nargis-Fakhri

ऐसा माना जाता है कि ‘रॉकस्टार’ फिल्म में रनबीर कपूर के साथ नजर आने वाली नर्गिस पर भी विजय माल्या की सबसे पहली नजर पड़ी थी. नर्गिस फाखरी का एक वीडियो भी सामने आया था जब वो महज 24 साल की थीं और अमेरिका सुपर मॉडल शो में ऑडिशन देने गई थीं. नर्गिस फाखरी ने बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले 2009 में ये फोटोशूट करवाया था.


5. ईशा गुप्ता


esha


मिस इंडिया की सेकंड रनरअप रही ईशा गुप्ता को 2009 में किंगफिशर कैलेंडर में फोटोशूट का मौका मिला था. उन्होंने 2012 में बॉलीवुड में फिल्म ‘जन्नत-2’ के साथ डेब्यू किया था. इसके बाद उन्हें ‘मर्डर’ में भी देखा गया था. जल्द ही ईशा नई फिल्म के साथ पर्दे पर नजर आने वाली हैं…Next


Read More:

सलमान और शाहरुख से इतनी लंबी है दीपिका पादुकोण, जानें बाकी स्टार की लंबाई

साबुन बेचते हुए पहली बार टीवी पर नजर आई थी दीपिका, ठुकराया था आमिर-सलमान की इस फिल्म को

रणवीर से आधी कमाई भी नहीं है दीपिका की, ये मशहूर अभिनेत्रियां भी है इतनी पीछे

सलमान और शाहरुख से इतनी लंबी है दीपिका पादुकोण, जानें बाकी स्टार की लंबाई
साबुन बेचते हुए पहली बार टीवी पर नजर आई थी दीपिका, ठुकराया था आमिर-सलमान की इस फिल्म को
रणवीर से आधी कमाई भी नहीं है दीपिका की, ये मशहूर अभिनेत्रियां भी है इतनी पीछे


Tags:                                   

Rate this Article:

0 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 5 (0 votes, average: 0.00 out of 5, rated)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran