blogid : 1 postid : 1329604

1000 करोड़ कमाने वाली बाहुबली के बाद अब 500 करोड़ की रामायण, ये सितारे निभाएंगे किरदार!

Posted On: 11 May, 2017 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

बाहुबली की अपार सफलता ने हर तरफ शोर कर दिया है, फिर चाहे वो बॉलीवुड हो या फिर टॉलीवुड हो हर कोई अब इस तरह की फिल्म में अपना पैसा लगाना चाहता है. एसएस राजामौली ने बाहुबली से जैसे दक्षिण के निर्देशकों को एक नई दिशा दे दी है. बाहुबली 2 की ब्लॉकबस्टर सफलता के साथ ही ‘महाभारत’ को बड़े पर्दे पर लाने की खबर तेज हो गई थी आर इसका बजट करीब 1000 करोड़ रखा गया था. अब खबरें है कि 500 करोड़ की रामायण बनाने की तैयारी शुरू हो गई है, फिल्म 3D होगी और इसे तीन पार्ट में बनाया जा सकता है.


bahubali-2



महाभारत पर केवल खबरों आई थी, फिलहाल इस फिल्म के बारे में और जानकारी हासिल नहीं हो पाई है. लेकिन रामायण पर चर्चा तेज होती दिख रही है और खबरे हैं कि तीन निर्देशक अल्लू अरविंद, मधु मंटेना और नमित मल्होत्रा ने मिलकर रामायण को पर्दे पर लाने की तैयारी है. फिल्म का बजट फिलहाल 500 करोड़ तक रखा गया  है.



ramyann





यह फिल्म तीन भाषा में रिलीज होगी, तमिल, तेलुगु और हिंदी. रामायण 3D फिल्म होगी, जिसे न पार्ट में रिलीज किया जाएगा. फिल्म के स्क्रिप्ट पर पिछले एक साल से काम किया जा रहा है. लेकिन फिलहाल इस फिल्म में कौन-कौन से स्टार होंगे इस पर चर्चा होना अभी बाकी है. वैसे सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें लीक हो रही है जिसपर महभारत के किरदारों के लेकर चर्चा हो रही है आप भी देखें तस्वीरें. तस्वीर के अनुसार राम के किरदार में ऋतिक, लक्ष्मण रणबीर कपूर, हनुमान सलमान खान और रावण के किरदार में रजनीकांत नजर आ रहे हैं. हालांकि, अभी कुछ भी दावे के साथ नहीं कहा जा सकता. वक्त के साथ बदलाव की खबरें भी मिल सकती हैं.




ramayan2



फिल्म के प्रोड्यूसर अल्लू अरविंद ने रामायण को लेकर कहा कि, ‘यह एक बड़ी जिम्मेदारी है कि हम रामायण को शानदार और सही तरीके से पर्दे पर उतार पाएं. हम इसे काफी बड़े स्तर पर बनाना चाहते हैं. बता दें, अल्लू अरविंद ने इससे पहले मगधीरा को भी प्रोड्यूस किया है.’


story 2


वहीं निर्देशक नमित मल्होत्रा का कहना है कि, ‘वह भारतीय सिनेमा को इस फिल्म से नई ऊचाईयां देना चाहते हैं. बता दें, इनकी कंपनी ने स्टार वार्स, ट्रांसफॉमर्स जैसी फिल्मों में विज्युल इफैक्ट दिया है. उम्मीद है कि बाहुबली की तरह ही फिल्म को दमदार वीएफएक्स मिले ताकि दर्शक इशका भरपूर आनंद उठा सकें’.


ramyannn



ये फिल्म इसलिए पर्दे पर आ रही है क्योंकि तीनों निर्देशकों के हिसाब से महाकाव्य को कई सालों से बड़े स्क्रीन पर पेश नहीं किया गया है. सालों पहले पर्दे पर लोगों ने रामायण देखी थी लेकिन हमें उम्मीद है जब वो इसे बड़े पर्दे पर देखेंगे तो उनका अनुभव पहले से बेहतर और लाजवाब होगा…Next




Read More:

‘बाहुबली’ के बचपन का किरदार निभाया था इस 18 दिन की बच्ची ने, 1000 करोड़ पार हुई कमाई

बाहुबली-2 ने 6 दिनों में कमाए 800 करोड़, साउथ की इन 5 फिल्मों ने भी की है खूब कमाई

ये है ‘बाहुबली’ के खतरनाक विलेन ‘कालकेय’ की असली कहानी, 6 साल तक नहीं मिली थी नौकरी






Tags:                                     

Rate this Article:

0 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 5 (0 votes, average: 0.00 out of 5, rated)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran