blogid : 1 postid : 1330130

धोनी को गिफ्ट में मिला 1.5 करोड़ का नया घर! जानें किसने दिया इतना मंहगा तोहफा

Posted On: 15 May, 2017 Sports and Cricket में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

हर इंसान की चाहत होती है कि उसका भी एक घर हो. महानगरों में तो घर किसी बड़े सपने से कम नहीं है लेकिन ऐसा लगता है कि ये सच्चाई सिर्फ आम इंसानों पर ही सटीक बैठती है क्योंकि मशहूर सेलिब्रिटीज के एक नहीं 4-5 घर होते हैं. आप चाहें अमिताभ की बात करें या फिर शाहरूख की, सभी के 3-4 घर हैं. वक्त के साथ अब फिल्मी सितारों के अलावा क्रिकेट सितारों के घर भी सुर्खियों में रहने लगे है. अभी पिछले दिनों रोहित शर्मा का 30 करोड़ का घर सुर्खियों में छाया हुआ था.


dhoni new home

अब चर्चा में है धोनी का नया घर. खबरों के मुताबिक महेंद्र सिंह धोनी को गुरूग्राम (गुडगांव) में नया घर गिफ्ट में मिला है. इस घर की कीमत 1.5 करोड़ रुपए बताई जा रही है. एलान ग्रुप रियल स्टेट कंपनी ने एक लग्जरी अपार्टमेंट गिफ्ट किया, जिसकी कीमत करीब 1.5 करोड़ रुपए है.  इस रियल एस्टेट कंपनी ने गुरुग्राम (गुडगांव) में एमएस धोनी को यह लक्जरी अपार्टमेंट गिफ्ट किया है.


elan group 1

कंपनी के चेयरमैन राकेश कपूर ने कहा कि ‘भारतीय क्रिकेट में धोनी का योगदान सराहनीय है. वो युवाओं के लिए प्रेरणा हैं. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि अपार्टमेंट आकार 1,000 वर्ग फुट है. ये लक्जरी अपार्टमेंट गुरुग्राम के सेक्टर 84 में है.


elan interior sample

कहा जा रहा है धोनी को अपने दमदार खेल की बदौलत कई मोटरबाईक कंपनियों की ओर से शानदार बाइक भी तोहफों में मिली हुई हैं. वहीं उनके फैंस उनके घर में लगभग हर दिन खूबसूरत ग्रीटिंग कार्ड और गिफ्ट्स भेजते रहते हैं. धोनी, फैंस के इस प्यार के लिए दिल खोलकर ट्विटर पर कई बार शुक्रिया अदा भी कर चुके हैं.


dhoni 10

हालांकि, धोनी इस घर में अपने परिवार के साथ रहेंगे या नहीं, इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता. फिलहाल धोनी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है. ….Next







Read More:

क्रिकेट छोड़ने के बाद 7 क्रिकेटर करते हैं अब ये काम

एक मैच से इतना कमाती हैं आईपीएल की चीयरलीडर्स, जानें कौन सी टीम देती है इन्हें सबसे ज्यादा पैसा

8 घंटे मजदूरी करके 35 रुपए कमाता था ये क्रिकेटर, आज है 10 करोड़ का मालिक



Tags:                     

Rate this Article:

0 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 5 (0 votes, average: 0.00 out of 5, rated)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran