blogid : 1 postid : 1331967

कोई बजाता है ड्रम तो कोई खेलता है वीडियो गेम, खाली वक्त में ये करते हैं आपके बॉलीवुड सितारे

Posted On: 26 May, 2017 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

बॉलीवुड सितारे वैसे तो लगभग अपना आधा जीवन कैमरे के सामने निकाल देते हैं. लेकिन कहते हैं न हर उस चीज के लिए वक्त निकालना चाहिए, जो आपको खुशी दे, लेकिन हर कोई ऐसा नहीं कर पाता क्योंकि शौक हर किसी का पूरा हो ये जरूरी नहीं है. एक फैन होने के नाते आपको अपने स्टार के शौक के बारे में पता होना चाहिए, तो चलिए जानते हैं आपके सितारे अपने खाली वक्त में क्या करते हैं.



cover




1. सलमान खान



Salman-Khan-paintings



बॉलीवुड के सुल्तान सलमान को कार और बाईकों को शौक है. अक्सर सलमान खाली वक्त में खुद ही सड़कों पर अपनी बाइक चलाते हुए नजर आते हैं. इसके साथ ही उन्हें पेंटिंग का भी बहुत शौक है. सलमान अपनी बनाई हुई कई पेंटिंग लोगों के सामने भी रख चुके हैं, जो काफी ऊंचे दामों पर बिकती है.




2. शाहरुख खान




shahrukh-khan




बादशाह शाहरुख खान के पास वैसे तो काम इतना होता है कि उनके पास किसी चीज के लिए वक्त नहीं होता लेकिन अपने व्यस्त समय से वक्त निकालकर वो अक्सर अपने दोस्तों के साथ वीडियो गेम खेलते हैं. हाल ही में एआईबी का एक इंटरव्यू आया था, इसमें शाहरुख ने बताया था कि उन्हें लेटेस्ट वीडियो गेम्स खेलने का काफी शौक है.




3. आमिर खान



aamir-khan


अपनी फिल्म को परफेक्ट लेवल पर पहुंचाने वाले आमिर को बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्‍शनिस्‍ट’ के नाम से जाना जाता है. आमिर जब भी खाली वक्त में होते हैं वो अक्सर ड्रम बजाते हैं, वैसे आमिर को जरूर ड्रम अच्छा ही बजाना आता होगा क्योंकि वो एक परफेक्‍शनिस्‍ट जो हैं.



4. अमिताभ बच्चन


amitabh-bachachan-writing



महानायक अमिताभ अक्सर साल में 2 से अधिक फिल्मों में काम करते हैं, साथ ही वो कई सारे विज्ञापन में भी नजर आते हैं. ऐसे में अमिताभ अक्सर खाली वक्त में अपने पिता की तरह कविताएं लिखते हैं. अमिताभ ने अपनी पोती और नातिन के लिए भी कई सारी प्ररेणा भरी बातें लिखी हैं साथ ही वो अपना खुद क ब्लॉग भी लिखते हैं.





5. सैफ अली खान

saif-ali-khan



छोटे नवाब सैफ अली खान खाली वक्त में गिटार बजाते हैं, इतना ही नहीं वो कई बार अवॉर्ड शो में भी खुद ही गिटार बजाते हैं. सैफ कई सालों से गिटार बजा रहे हैं और वो कहते हैं कि, गिटार बजाकर उन्हें एक शांति मिली है और वो खुद को थकान से दूर पाते हैं.





6. अभय देओल



abhay-deol

बॉलीवुड में अभय देओल की एक अलग पहचान है. जाहिर-सी बात है कि उनका शौक भी बेहद अलग ही होगा, उन्हें इंटीरियर डिजाइन करने में मजा आता है, न्यूयॉर्क से उन्होंने इसका एक कोर्स भी किया है.




7. रणदीप हुड्डा


randeep-huda



रणदीप हुड्डा स्पोर्टस में काफी एक्टिव हैं, कई खेलों में उन्होंने पुरस्कार जीते हैं लेकिन घुड़सवारी का उन्हें खास शौक है. रणदीप ने कई घोड़े पाल भी रखे हैं, अपना फार्म हाऊस भी रणदीप ने खोला है जहां पर अक्सर वो घोड़े के साथ वक्त बिताते हैं…Next




Read More:

90 के दशक में टीवी पर धमाल मचाने वाले नन्हे स्टार, अब दिखते हैं ऐसे

कमाई के मामले में बॉलीवुड सितारों से पीछे नहीं ये 6 टीवी कलाकार

संजय दत्त की जिंदगी में अगर ये हादसा नहीं होता तो माधुरी और वो आज एक साथ होते!

90 के दशक में टीवी पर धमाल मचाने वाले नन्हे स्टार, अब दिखते हैं ऐसे
कमाई के मामले में बॉलीवुड सितारों से पीछे नहीं ये 6 टीवी कलाकार
संजय दत्त की जिंदगी में अगर ये हादसा नहीं होता तो माधुरी और वो आज एक साथ होते!



Tags:                         

Rate this Article:

0 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 5 (0 votes, average: 0.00 out of 5, rated)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran