blogid : 1 postid : 1332680

अपनी फिल्म के लिए सचिन को धोनी से कम मिली फीस, कमाई के मामले में भी पीछे

Posted On: 31 May, 2017 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन की फिल्म ‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स’ पर्दे पर आ चुकी है और लोगों ने इसे खूब प्यार भी दिया है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. इस फिल्म में सचिन ने खुद काम किया है और फिल्म को बनाने में कई साल लगे हैं. फिल्म में सचिन के करियर से लेकर उनकी निजी जिंदगी के बारे में बहुत कुछ बताया गया है. लेकिन अब तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ था कि आखिर इस फिल्म के लिए सचिन ने कितने पैसे चार्ज किए हैं.


cover sachin


फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है

सचिन की फिल्म जब पर्दे पर आई, तो उस दिन किसी और फिल्म की रिलीज को नहीं रखा गया था. साथ ही पर्दे पर जो फिल्मे थी, वो पुराने हफ्तों की रिलीज थी. सचिन की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन भी कर रही है, लेकिन इस फिल्म के लिए सचिन कितने पैसे मिले हैं इस बारे में अभी तक खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन अगर मीडिया रिर्पोर्टस की मानें, तो इस फिल्म के लिए सचिन ने अच्छे  पैसे मिले हैं.


sachin


40 करोड़ है सचिन की फीस!

प्रोडक्शन टीम से पता चला है कि, इस फिल्म के लिए उन्हें 40 करोड़ के करीब मिले हैं. उन्होंने कहा उन्हें 40 करोड़ तो नहीं लेकिन 35 से 38 करोड़ के करीब इस फिल्म लिए मिले हैं. अगर आप इस डॉक्यूमेंट्री ​फिल्म के ​बजट की बात करें, तो इसका एवरेज बजट एक हिन्दी फीचर फिल्म के बराबर है. सचिन की इस बायोपिक में डॉक्यूमेंट्री ड्रामा ज्यादा है.


Sachin__A_Billion_Dream

धोनी से कम कमाई की है सचिन की फिल्म ने

महेंद्र सिह धोनी के जीवन पर बनी फिल्म ‘एमएस धोनी द अन्टोल्ड स्टोरी’ ने पहले दिन ही 21 करोड़ की कमाई की थी. ये फिल्म  2016 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में दूसरी नंबर पर रही थी. हालांकि, सचिन यहां पर धोनी से बेहद पीछे रहे. सचिन की फिल्म ने पहले दिन 8 करोड़ की कमाई की. लेकिन फिल्म ने बाद में रफ्तार पकड़ी.


-sachin-dhoni


सचिन के जीवन पर बनी है पूरी फिल्म

फिल्म ‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स’ में मास्टर ब्लास्टर के बचपन से लेकर उनके मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में किए गए इंटरनेश्नल क्रिकेट से रिटायरमेंट तक की पूरी कहानी को बखूबी दर्शाया गया है. इस फिल्म में कोई भी एक्टर मुख्य भूमिका नहीं निभा रहा. यह एक डाक्यूमेंट्री फिल्म है. जिसमें आपको केवल सचिन ही सचिन ही नजर आएंगे.


Sachin A Billion Dreams


80 करोड़ रूपये थी धोनी की फीस

फिल्म को भारत में 2400 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया और विदेशों में इसे 400 स्क्रीन्स मिली है. साथ ही विदेशों में भी सचिन की फिल्म को लोग बेहद पंसद कर रहे हैं.


ms


बता दें कि ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ महेंद्र सिंह धोनी पर बनी बायोपिक थी, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत, धोनी की भूमिका में नजर आए थे. इस फिल्म के लिए धोनी ने करीब 80 करोड़ रूपये लिए हैं…Next


Read More:

धोनी समेत ये हैं दुनिया के 4 सबसे बेहतरीन विकेटकीपर

धोनी को गिफ्ट में मिला 1.5 करोड़ का नया घर! जानें किसने दिया इतना मंहगा तोहफा

धोनी, विराट समेत ये क्रिकेटर पहनते हैं एक खास नंबर की जर्सी, जानें क्या है खास वजह

धोनी समेत ये हैं दुनिया के 4 सबसे बेहतरीन विकेटकीपर
धोनी को गिफ्ट में मिला 1.5 करोड़ का नया घर! जानें किसने दिया इतना मंहगा तोहफा
धोनी, विराट समेत ये क्रिकेटर पहनते हैं एक खास नंबर की जर्सी, जानें क्या है खास वजह




Tags:                                 

Rate this Article:

0 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 5 (0 votes, average: 0.00 out of 5, rated)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran