blogid : 1 postid : 1333684

विदेशी अभिनेत्री के साथ गिरगिट से डरने, कीचड़ में गिरने के लिए शाहरूख ने लिए थे इतने करोड़!

Posted On: 6 Jun, 2017 Infotainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

पिछले कुछ दिनों ने से एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख खान बेहद परेशान और गुस्से में नजर आ रहे हैं. शाहरुख एक कीचड़ में फंसे हैं जहां उनके सामने एक गिरगिट उनकी ओर हमला करने की मुद्रा में बढ़ा चला आ रहा. वैसे आपको जान कर हैरानी होगी कि असल दिखने वाला ये वीडियो ऐसे ही शूट नहीं किया गया था बल्कि इसकी जानकारी शाहरुख खान को पहले से ही थी.




cover shahrakuh khan





आमतौर पर खुशमिजाज रहने वाले शाहरुख दुबई में एक शो के दौरान इतने गुस्सा हुए कि उन्होंने एंकर की कॉलर पकड़कर उसे नीचे गिरा दिया और उसके साथ हाथापाई भी की. एंकर इस दौरान उनसे माफी मांगता रहा लेकिन शाहरुख बेहद नाराज होकर वहां से चल गए. इसे देखकर लगता है जैसे यह सब असल है, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद एंकर से साथ सेल्‍फी सब पोल खोल देती है!




Shah Rukh Khan



बता दें कि यह वीडियो ‘रमीज अंडरग्राउंड’ नाम के एक प्रैंक शो की है. इसमें दिखाया जाता है कि शाहरुख शो की फीमेल होस्ट के साथ कीचड़ में गिर गए. वह बाहर निकलने की कोशि‍श कर रहे होते हैं, इसी दौरान उन्हें एक बड़ा गिरगिट उनकी ओर आता दिखाई देता है. शाहरुख थोड़ा डर जाते हैं और खुद को बचाने की कोशिश करने लगते हैं, लेकिन तभी प्रैंक का खुलासा होता है. गिरगिट के कॉस्‍ट्यूम से एक आदमी बाहर निकलता है, जो शो का ही एंकर है.




srk




दिलचस्‍प बात यह है कि जब यह वीडियो वायरल हो जाता है तो इसके बाद प्रैंकबाज एंकर रमीज ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हैं. इसमें वो शाहरुख खान के साथ नजर आ रहे हैं. वैसे, बताया जा रहा है कि इस प्रैंक वीडियो के लिए शाहरुख खान को 2 करोड़ रुपये मिले हैं. एक न्यूज एजेंसी अल-आलम के जरिए बताया गया है कि, इस गुस्से वाली एक्टिंग के लिए शाहरुख ने चार लाख डॉलर यानी लगभग 2 करोड़ रुपए लिए हैं. शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी ने भी कन्फर्म किया है कि जो भी वहां पर हुआ उसकी जानकारी शाहरुख को पहले से थी. हालांकि, उन्होंने पैसे की बात को जवाब नहीं दिया.




shah-rukh-dubai




वैसे ‘रमीज अंडरग्राउंड’ का यही काम है वो सितारों को अपने शो में बुलाते हैं और उनके साथ ऐसा मजाक करते हैं. मशहूर हॉलीवुड एक मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस हैं उनके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था. पेरिस को एक हवाई जहाज में ले जाया गया, जहां उन्हें कहा गया कि उनका प्लैन क्रेश हो जाएगा इसके बाद जब ये शो ऑनएयर हुआ तो पेरिस ने उनपर मुकदमा कर दिया था…Next





Read More:

मरे हुए लोगों के अकांउट के साथ ये करता है फेसबुक, ऐसे लगाता है मौत का पता

पूर्व पत्नी के प्राइवेट वीडियो के स्कैंडल में फंसे जयसूर्या, इन खिलाड़ियों पर भी लग चुके हैं आरोप

1.50 लाख का पीएम मोदी का मंदिर! अभिनेता, नेता और खिलाड़ी भी नहीं पीछे

मरे हुए लोगों के अकांउट के साथ ये करता है फेसबुक, ऐसे लगाता है मौत का पता
पूर्व पत्नी के प्राइवेट वीडियो के स्कैंडल में फंसे जयसूर्या, इन खिलाड़ियों पर भी लग चुके हैं आरोप
1.50 लाख का पीएम मोदी का मंदिर! अभिनेता, नेता और खिलाड़ी भी नहीं पीछे



Tags:                             

Rate this Article:

0 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 5 (0 votes, average: 0.00 out of 5, rated)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran