blogid : 1 postid : 1334247

12वीं में औसत नंबर लाने वाले ये मशहूर टीवी सितारे अपनी एक्टिंग से दिलों पर करते हैं राज

Posted On: 9 Jun, 2017 Infotainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

मई-जून आते ही 10वीं और 12वीं के स्टूडेंट्स को रिजल्ट की टेंशन होने लगती है. वक्त के साथ अच्छे नंबरों का मतलब 90% से ऊपर माना जाने लगा है, जबकि गौर करने की बात ये है कि नंबर से आपकी प्रतिभा या भविष्य में मिलने वाली कामयाबी की गारंटी नहीं दी जा सकती.


tv star

हमारे बीच ऐसे कई लोग हैं जो अपने स्कूल के दिनों में औसत से भी कम नंबर लाकर पास हुए थे, लेकिन आज वो सबके दिलों पर राज करते हैं और उन्हें कामयाबी उनके नंबरों से नहीं बल्कि कड़ी मेहनत से मिली है. आइए, जानते हैं टीवी जगत के ऐसे ही सितारों के बारे में, जिन्होंने ठीक-ठाक नंबर लाकर भी अपना नाम चमका दिया.


रिद्धि डोगरा

marks


31 वर्षीय रिद्धि टीवी सीरियल ‘सावित्री’  से अपनी पहचान बनाई थी. रिद्धि ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है और अपना दीवाना बनाया है.रिद्धि डांस में माहिर थीं और उन्होंने 10वीं में 60 % और 12वीं में 80% अंक पाए थे.


शरद मल्होत्रा

marks 2


टीवी इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाने वाले शरद ने सीरियल ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ से पहचान बनाई थी, लेकिन स्कूल में कुछ खास कमाल नहीं किया. उन्होंने 10वीं में केवल 55% और 12वीं में 79% अंक पाए थे.


गौरव गेरा

marks 3


देश के बेस्ट कॉमेडियन्स में से एक गौरव कॉमेडी के साथ-साथ पढ़ाई भी अच्छी किया करते थे. उन्हें 12वीं में 72% अंक प्राप्त हुए थे. आज गौरव अपने शॉपकीपर वाले डायलॉग से बहुत मशहूर हैं.


दिगांगना सूर्यवंशी


marks 4


सीरियल ‘वीर की अरदास वीरा’ से पहचान बनाने वाली दिगांगना ने 2015 में अपनी बोर्ड की परीक्षा दी थी. अपनी शूटिंग के शेड्यूल के बावजूद उन्होंने 77 प्रतिशत अंक प्राप्त किये थे.


गुंजन


gunjan


टीवी के मशहूर एक्टर और होस्ट गुंजन बहुत कम समय में ही दर्शकों के दिलों पर राज करने लगे. उन्होंने दृष्टि धामी के साथ सीरियल ‘मधुबाला’ में काम किया था. गुंजन ने 10वीं में 68% और 12वीं में 63% अंक पाए थे. …Next







Read More:

मरे हुए लोगों के अकांउट के साथ ये करता है फेसबुक, ऐसे लगाता है मौत का पता

पूर्व पत्नी के प्राइवेट वीडियो के स्कैंडल में फंसे जयसूर्या, इन खिलाड़ियों पर भी लग चुके हैं आरोप

1.50 लाख का पीएम मोदी का मंदिर! अभिनेता, नेता और खिलाड़ी भी नहीं पीछे



Tags:                     

Rate this Article:

0 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 5 (0 votes, average: 0.00 out of 5, rated)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran