blogid : 1 postid : 1335468

17 साल पहले पर्दे पर कुछ ऐसी दिखती थीं ये बहुएं, अब इतना बदल गया है अंदाज

Posted On: 15 Jun, 2017 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

एकता कपूर डेली सोप की क्वीन कही जाती है उनके हर शो दर्शको को खूब पंसद आते हैं. एकता ने ऐसे छोटे पर्दे के सुपरस्टार दिए जो आज भी लोगों को बेहद पसंद हैं. सास-बहू के ड्रामे से लोगों के दिलों तक पहुंचना कोई एकता से सीखे. टीवी की कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो एकता के शो में बहू बनकर बेहद मशहूर हुई और लोग उन्हें आज भी उन्ही खास किरदारों के लिए याद करते हैं. ऐसे में एकता के उन मशहूर बहुओं से मिलते हैं जो किसी दौर में टीवी पर राज करती हैं. देखिए, कितना बदल गया है उनका अंदाज.


cover tv star


1. स्मृति ईरानी


smriti irani


‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ इस शो ने करीब 8 साल तक पर्दे पर राज किया और लोगों ने इस 8 साल तक खूब प्यार दिया. इस शो की मुख्य किरदार स्मृति ईरानी ऊर्फ तुलसी को लोगों आज भी याद करते हैं और उनका किरदार टीवी के सबसे मशहूर किरदारों में से एक हैं. वैसे स्मृति ने टीवी को सालों पहले अलविदा कह दिया था और अब  वो राजनीति में काम कर रह हैं और टेक्सटाइल मिनिस्टर हैं.


2. साक्षी तंवर


sakshi tawar


‘कहानी घर-घर’ की की मशहूर बहू पार्वती को लोग भला कैसे भूल सकते हैं जो हर बार अपने परिवार के लिए त्याग करती थी. साक्षी के शो ने सालों तक पर्दे पर राज किया वैसे साक्षी एकता की पंसदीदा एक्ट्रेस में से एक है. हाल ही में साक्षी फिल्म ‘दंगल’ में नजर आई थी और फिलहाल वो एकता के ही वेब सीरीज ‘कर ले तू भी मोहब्बत’ में नजर आ रही हैं.


3. श्वेता तिवारी


shweta tiwari

टीवी की दुनिया में अपने ऑन स्कीन किरदार प्रेरणा के नाम से मशहूर श्वेता तिवारी ने ‘कसौटी जिंदगी की’ से डेब्यू किया था. साल 2001 में आए इस शो ने उन्हें खूब पंसद किया. श्वेता इस शो के बाद कुछ रिएलिटी शो किए और उसके बाद एक टीवी शो में नजर आई थी. फिलहाल वो दूसरे बच्चे की मां बनी हैं और टीवी से दूर हैं.


4. गौतमी कपूर


gautami kapoor


साल 2000 में सोनी पर आने वाले शो ‘घर एक मंदिर’ में लोगों ने पहली बार गौतमी को टीवी पर देखा था, सिंपल रहने वाली गौतमी ने लोगों को आंचल बनकर अपना फैन बना लिया था. वैसे गौतमी कभी-कभी फिल्मों में नजर आती हैं और उन्हें ‘परवरिश- सीजन 2′ में देखा गया था.


5. गौरी प्रधान


gauri pradhan
‘कुटुंब’ से डेली शो में डेब्यू करने वाली गौरी प्रधान ने लोगों को अपने किरदार से खूब प्रभावित किया था. इस शो के बाद उन्होंने बेहद कम शो में काम किया लेकिन साल 2014 में उन्होंने मां के किरदार को निभाकर सबको चौंका दिया और ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ में नजर आई थी…Next


Read More:

दिव्यांका से सनाया ईरानी तक बेहद खास है इन टीवी एक्टरों के ‘nickname’, सुनकर आएगी हंसी

किसी ने 17 तो किसी ने 29 साल में निभाया मां का किरदार, ये अभिनेत्रियां खुद से ज्यादा उम्र के बच्चों की मां

अरिजीत ने की दो शादी तो सुनिधि 18 साल में ही बन गई थीं दुल्हन, ये हैं मशहूर गायकों के हमसफर

दिव्यांका से सनाया ईरानी तक बेहद खास है इन टीवी एक्टरों के ‘nickname’, सुनकर आएगी हंसी
किसी ने 17 तो किसी ने 29 साल में निभाया मां का किरदार, ये अभिनेत्रियां खुद से ज्यादा उम्र के बच्चों की मां
अरिजीत ने की दो शादी तो सुनिधि 18 साल में ही बन गई थीं दुल्हन, ये हैं मशहूर गायकों के हमसफर


Tags:                             

Rate this Article:

0 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 5 (0 votes, average: 0.00 out of 5, rated)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran