blogid : 1 postid : 1337246

शोएब मलिक से लेकर युवराज सिंह के पिता तक ऐसे 6 क्रिकेटर्स, जिन्होंने दो बार बांधा सर पर शेहरा

Posted On: 28 Jun, 2017 Sports and Cricket में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट के जब बी मैदान पर भिड़ते हैं तो अक्सर खबरों का बाजार गर्म रहता है. स्टाइल, स्टारडम और शोहरत के मामले में हमारे क्रिकेटर बॉलीवुड के स्टार से कम नहीं हैं. ऐसे में अक्सर इनकी लाइफ भी लाइमलाइट में रहती है और यही हाल है पाकिस्तानी क्रिकेटों का भी है. आज हम आपको कुछ ऐसे भारत-पाकिस्तान के खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने एक से ज्यादा बार शादी की है.


crickter wife


1. शोएब मलिक

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी ने जितनी सुर्खियां बटोरी उससे ज्यादा ये खबर चर्चा में थी कि, शोएब मलिक पहले से शादीशुदा हैं और उनकी पहली पत्नी का नाम आएशा सिद्दीकी है. आएशा ने खुद साल 2002 में मलिक के खिलाफ शिकायत की थी कि उन्होंने आएशा से निकाह किया है. हालांकि बाद में दोनों की बीच प्रत्यक्ष रूप से समझौता हो गया था.



Sania Mirza and Shoaib Malik



2. दिनेश कार्तिक

विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की पहली शादी उनकी बचपन की दोस्त निकिता से हुई थी. दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी निकिता का अफेयर भारतीय टीम मेट मुरली विजय से हो गया. लेकिन जब ये सार्वजनिक हो गया तब कार्तिक ने निकिता को तलाक दे दिया, इसके बाद कार्तिक ने दीपिका पल्लवी से साल 2015 में शादी की.



dinesh kartik wife



3. इमरान खान

पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर और 1992 का विश्व कप जिताने वाले इमरान खान पाकिस्तान क्रिकेटरों की सबसे मशहूर शख्सियतों में से एक हैं. इमरान खान ने पहली शादी विदेश में जेमिमा गोल्डस्मिथ से की इसके बाद दोनों का तलाक हो गया और 2015 में इमरान खान ने ब्रिटिश पाकिस्तानी मॉडल रेहम खान से निकाह किया. हालांकि इन दोनों का रिश्ता भी सालभर में खत्म हो गया.


imran  khan



4. मोहम्मद अजहरुद्दीन

भारत के स्टार प्लेयर और पूर्व कप्तान रहे अजहरुद्दीन ने भी दो शादियां की हैं. अजहरुद्दीन ने पहली शादी नूरीन से की जिनसे उनके दो बेटे हैं. हालांकि बाद में दोनों ने तलाक ले लिया, इसके बाद अजहरुद्दीन के अफेयर की खबरें बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी के साथ काफी सुर्खियों में रहीं. अजहर ने साल 1996 में संगीता से निकाह कर लिया लेकिन ये रिश्ता भी साल 2010 में खत्म हो गया.



Mohammad Azharuddin



5. वसीम अकरम

सबसे बेस्ट पेसर के रूप में मशहूर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वसीम अकरम भी अपनी शादी की वजह से चर्चे में आए थे. वसीम अकरम ने पहली शादी साल 1995 में हुमा मुफ्ती से की, हालांकि किसी बीमारी की वजह से हुमा मुफ्ती की साल 2009 में मौत हो गई. बाद में उन्होंने शेंरिआ थॉम्पसन से दूसरी शादी की और फिलहला दोनों साथ खुश हैं.



wasim akram



6. योगराज सिंह

भारतयी मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने भी दो शादी की हैं. योगराज की पहली पत्नी का नाम शबनम है, शबनम से अलग होने के बाद योगराज ने दूसरी शादी सतवीर कौर की है.



yograj singh

युवराज सिंह योगराज की पहली पत्नी के बेटे हैं, सतवीर कौर से योगराज की एक बेटी और एक बेटा है. हालांकि युवराज सिंह दोनों ही परिवार के बहुत करीबी हैं…Next


Read More:

इस क्रिकेटर के साथी खिलाड़ी ने दिया था धोखा, पत्नी की वजह से आज भी है दुश्मनी

कोई मॉडल तो कोई होटल में करती थी जॉब, जानें शादी से पहले क्रिकेटर्स की पत्नियों का प्रोफेशन

कभी 400-500 रुपये के लिए दूसरे गांव जाते थे दोनों भाई, आज हैं स्टार खिलाड़ी

इस क्रिकेटर के साथी खिलाड़ी ने दिया था धोखा, पत्नी की वजह से आज भी है दुश्मनी
कोई मॉडल तो कोई होटल में करती थी जॉब, जानें शादी से पहले क्रिकेटर्स की पत्नियों का प्रोफेशन
कभी 400-500 रुपये के लिए दूसरे गांव जाते थे दोनों भाई, आज हैं स्टार खिलाड़ी



Tags:                             

Rate this Article:

0 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 5 (0 votes, average: 0.00 out of 5, rated)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran