blogid : 1 postid : 1338738

अपने पार्टनर से अलग होकर भी नहीं लिया इन सितारों ने तलाक, लिस्ट में शामिल हैं कई बड़े नाम

Posted On: 7 Jul, 2017 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में लव अफेयर के किस्से और अलग होने के चर्चे आम बात हैं. अभी हाल ही में खबर आई थी कि बिग बॉस फेम मंदना करीमी ने अपने पति से अलग होने का फैसला कर लिया है वहीं अब दूसरी तरफ खबर आ रही है कि टीवी की मशहूर जोड़ी विवियन दसेना और वाहबिज दोराबजी भी अलग हो रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ने सहमति से अलग होने का फैसला लिया है और जल्दी ही तलाक पर मुहर लग जाएगी. हालांकि, ये जोड़ी पिछले कई साल से अलग रह रही है लेकिन अब दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया, वैसे सेलेब्स की ऐसी जोड़ियां हैं जिन्होंने अपने रिश्ते को तो तोड़ दिया लेकिन उन्होंने तलाक नहीं लिया है.


cover tv star


1. विवियन दसेना- वाहबिज दोराबजी


Vivian Dsena - Vabhiz Dorabjee


टीवी की सबसे मशहूर और हॉट जोड़ी के तौर पर जानी जाने वाली विवियन और वाहबिज अब अलग हो रहे हैं. वैसे तो पिछले एक साल से ये कपल अलग हो गया था, लेकिन अब दोनों ने इस रिश्ते को खत्म करने के बारे में सोच लिया है. हालांकि, दोनों ने अभी तक अपने तलाक की अर्जी नहीं दी है.


2. पुलकित सम्राट- श्वेता रोहिरा


Pulkit Samrat - Shweta Rohira


टीवी से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाले पुलकित ने साल 2014 में सलमान की राखी बहन श्वेता के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. हालांकि, एक साल के अंदर ही दोनों में सबकुछ खराब होने लगा. ये कपल साल 2015 से ही अलग रह रहा है और इसी साल दोनों ने तलाक की अर्जी कोर्ट में दायर की है.


3. रघु राम- सुगंधा गर्ग


Raghu Ram - Sugandha Garg


टीवी की दुनिया में यूथ के शो रोडीज में बतौर जज ने वाल रघु को हर कोई जानता है. रघु और सुगंथा ने साल 2016 में अलग होने का फैसला किया था, ये कपल 10 साल से साथ था. सुगंधा कई सारी फिल्मों में भी नजर आ चुकी है, हालांकि ये अलग हो चुके हैं लेकिन कानूनी तौर पर नहीं.


4. रणधीर कपूर- बबीता


Randhir Kapoor - Babita


करीना-करिश्मा के माता-पिता रणधीर कपूर और बबीता के रिश्ते भी बहुत अच्छे नहीं रहे हैं. साल 1971 में शादी करने वाले इस कपल को अपने रिश्ते में कई बार उतार चढ़ाव देखने पड़े. हालांकि, ये कभी तलाक लेकर अलग नहीं हुए लेकिन ये दोनों साथ नहीं रहते हैं. 1998 से ये कपल अलग रहा है और केवल परिवार के किसी खास मौके पर साथ नजर आता है.


5. राखी-गुलजार


Gulzar - Raakhee


गीतों में अपने बोल देने वाले गुलजार और राखी की शादी 1973 में हुई थी और सालभर के अंदर ही ये कपल अलग हो गया. दोनों ने कभी कानूनी तौर पर खुद को अलग नहीं किया लेकिन ये दोनों कई सालों से अलग रह रहे हैं…Next


Read More:

किसी की 10 महीने तो किसी की सालभर में टूटी शादी, इन सितारों की शादी नहीं चली लंबी

शराब के नशे में किसी ने मारा जूता कहीं लगे थप्पड़, 6 टीवी स्टार्स जो पीने के बाद हुए बेकाबू

सलमान से करिश्मा कपूर तक, जब शादी से पहले टूट गया इन 6 सितारों का रिश्ता

किसी की 10 महीने तो किसी की सालभर में टूटी शादी, इन सितारों की शादी नहीं चली लंबी
शराब के नशे में किसी ने मारा जूता कहीं लगे थप्पड़, 6 टीवी स्टार्स जो पीने के बाद हुए बेकाबू
सलमान से करिश्मा कपूर तक, जब शादी से पहले टूट गया इन 6 सितारों का रिश्ता



Tags:                             

Rate this Article:

0 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 5 (0 votes, average: 0.00 out of 5, rated)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran