blogid : 1 postid : 1368589

बिग बॉस हाउस में ‘पद्मावती’ करेंगी एंट्री, खूब मचेगा धमाल!

Posted On: 17 Nov, 2017 Hindi News में

Pratima Jaiswal

  • SocialTwist Tell-a-Friend

बिग बॉस में आए दिन कोई न कोई हंगामा होता दिख रहा है. कभी कोई नई दोस्ती जुड़ जाती है, तो कभी बनी हुई दोस्ती में दरार पड़ जाती है. लेकिन घर में जब भी कोई सेलिब्रिटी आता है, तो सभी घरवाले एक होकर उसका स्वागत करते हैं. पिछले दिनों कपिल शर्मा अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ के प्रोमोशन के लिए बिग बॉस हाउस में आए थे.


padmavati in big boss house

हालांकि, देखने में ऐसा लगा कि यहां आकर कपिल ने शो को ज्यादा एंजॉय नहीं किया. कपिल को घर में नेगिटिविटी ज्यादा लगी. कपिल के बाद अब विवादों में चल रही फिल्म ‘पद्मावती’ की टीम बिग बॉस में आ सकती है. खबरों के मुताबिक दीपिका पादुकोण बिग बॉस हाउस में एंट्री कर सकती हैं.


padma 1


ऐसा होगा धमाल

पद्मावती की एंट्री के लिए बिग बॉस हाउस में खास इंतजाम किए जाएंगे. घर को आलीशन महल जैसा बनाया जाएगा. जबकि घरवाले स्पेशल कॉस्टयूम में दिखाई देंगे. घर में फिल्म से जुड़े हुए कई टास्क भी होंगे. आने वाले कुछ एपिसोड में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि घरवाले पद्मावती का दिल किस हद तक जीत पाते हैं.


salman


विवादों की वजह से हो रही है देरी

मीडिया खबरों की मानें तो ‘पद्मावती’ की एंट्री घर में पहले ही होने वाली थी, लेकिन फिल्म पर चल रहे विवाद की वजह से फिलहाल टीम लीगल तरीके से इन मामलों से निपटने की कोशिशों में लगी हुई है. वहीं, करणी सेना प्रमुख की धमकी के बाद दीपिका की सिक्योरिटी को लेकर भी बात चल रही है. अब ऐसे में ये देखना होगा कि पद्मावती की बिग बॉस हाउस में एंट्री कब होती है. …Next





Read More:

देश के चौथे सबसे महंगे घर के मालिक हैं शाहरुख, तीन बार की है गौरी से ‘शादी’

मैच खेलते-खेलते दिल दे बैठे थे आशीष नेहरा, महज 7 दिनों में कर ली शादी

अपनी मेहनत से किस्मत पलट देते हैं इन 5 राशियों के लोग, जल्दी नहीं मानते हार



Tags:                   

Rate this Article:

0 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 5 (0 votes, average: 0.00 out of 5, rated)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran