blogid : 1 postid : 1373252

रणबीर-सोनम समेत स्टार किड्स की 5 जो‍ड़ियों ने साथ में किया डेब्यू, कोई हुआ हिट तो कोई फ्लॉप

Posted On: 7 Dec, 2017 Entertainment में

Shilpi Singh

  • SocialTwist Tell-a-Friend

बॉलीवुड में सफलता रातों रात भी हासिल की जाती है और कई बार ऐसा भी देखने को मिलता है जब स्टार सालों तक सफलता के लिए तरस जाते हैं। आने वाले साल में बॉलीवुड में कई नए स्टार किड्स नजर आने वाले हैं, ऐसे में चलिए नजर ड़ालते हैं उन स्टार किड्स पर जिन्होंने एक साथ डेब्यू किया लेकिन हर कोई सफलता का स्वाद नहीं चख सका।


coer


1. रणबीर कपूर और सोनम कपूर


ranbir kapoor sonam kapoor


बॉलीवुड में कपूर खानदान के चिराग रणबीर ने अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर के साथ फिल्म आई ‘सांवरिया’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर नाकामी हासिल की, लेकिन दोनों ने अपने करियर में सफलता हासिल कर ली है। आज के दौर में दोनों मशहूर कलाकार के तौर पर देखे जाते हैं। हाल ही में सोनम को उनकी फिल्म नीरजा के लिए नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया है।



2. अथिया शेट्टी और सूरज पंचोली


hero


बॉलीवुड के अन्ना यानि सुनील शेट्टी के बेटी अथिया ने आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म हीरो से अपना डेब्यू किया था। सलमान ने दोनों स्टार के लिए खूब प्रमोशन भी किया था और अपनी आवाज में एक गाना भी गाया था। लेकिन फिल्म फ्लॉप साबित हुई, दोनों स्टार किड्स की किस्मत भी अबतक कुछ खास नहीं कर पाई है।


3. बॉबी देओल और ट्विंकल खन्ना


barsaat_


दो सुपरस्टार के बच्चों ने जब एक साथ बॉलीवुड में कदम रखा तो लोगों को लगा कि, अब बॉलीवुड को दो नए चेहरे मिलेंगे। धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल और राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना ने फिल्म ‘बरसात’ से डेब्यू किया था। फिल्म हिट रही, लेकिन दोनों ही बॉलीवुड में सफलता हासिल नहीं कर पाए। बॉबी ने फिर भी अपना नाम कमाया लेकिन ट्विंकल का करियर बहुत जल्द खत्म हो गया।


4. कमल सदाना और काजोल


kamal



एक्ट्रेस तनुजा की बेटी काजोल ने कई सफल फिल्मों में काम किया है। काजोल का डेब्यू डायरेक्टर-प्रोड्यूसर ब्रज सदाना के बेटे के साथ फिल्म बेखुदी’ से हुआ था। इस फिल्म के बाद काजोल ने तो बॉलीवुड में सफलता हासिल की लेकिन कमल इंडस्ट्री में अपनी पहचान नहीं बना पाए।


5. शादाब खान और रानी मुखर्जी


sadab


नेशल अवॉर्ड विनर रानी मुर्खीजी ने एक लंबा समय बॉलीवुड में बिताया है। रानी ने फिल्म’राजा की आएगी बारात’ (1997) से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ अमजद खान के बेटे शादाब खान भी थे। जहां एक तरफ रानी ने सफलता हासिल की वहीं, शादाब इंडस्ट्री में कामयाबी हासिल नहीं कर पाए और गुमनामी में खो गए।…Next


Read More:

कोई 3 तो कोई 6 साल, उम्र में अपनी पत्नियों से इतने छोटे हैं ये पांच सितारे

90 के दशक में निभाया था रावण का किरदार, अब दिखते हैं ऐसे

आमिर से लेकर करण सिंह ग्रोवर तक, तलाक के बाद भी सिंगल हैं इन स्टार्स की वाइफ



Tags:                                     

Rate this Article:

0 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 5 (0 votes, average: 0.00 out of 5, rated)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran