blogid : 1 postid : 1373760

390 करोड़ के मालिक हैं कोहली, जानें कितनी दौलतमंद हैं अनुष्का

Posted On: 11 Dec, 2017 Sports and Cricket में

Shilpi Singh

  • SocialTwist Tell-a-Friend

क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की अटकलें हैं जोरों पर है। दोनों इटली में हैं और शादी कर रहे हैं इसपर आए दिन नई नई खबरें चलती हैं। लेकिन दोनों सितारों की तरफ से किसी तरह की आधिकारिक पुष्टि तो नहीं हुई है। पिछले कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रही और इन सालों में दोनों ने प्रोफेशनल लाइफ में कई नई बुलंदियों को छुआ है। ऐसे में चलिए जानते हैं दोनों के पास कितनी प्रॉपर्टी है।


cover



220 करोड़ के पास है अनुष्का की संपत्ति

5 करोड़ में एक फिल्म साइन करने वाली अनुष्का ब्रांड एनडोर्समेंट के लिए 4 करोड़ फीस चार्ज करती हैं। 36 करोड़ रुपये के उनके पर्सनल इन्वेस्टमेंट हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक़ सिर्फ अनुष्का के पास करीब 5 करोड़ की लग्जरी कारें हैं। अनुष्का की अगर नेटवर्थ की बात की जाए तो वो तकरीबन 220 करोड़ के आसपास आंकी गई है। आने वाले कुछ सालों में अनुष्का की कमाई 30 प्रतिशत की तेजी से बढ़ने वाली है। वहीं उनकी सालाना इनकम में 18 प्रतिशत की ग्रोथ होगी।

anuska



13 करोड़ के कारें और 390 करोड़ की संपत्ति

वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया के कप्तान और शानदार बल्लेबाज विराट इस वक्त दुनिया के सबेस महंगे स्पोर्ट्स पर्सन के तौर पर जानें जाते हैं। 42 करोड़ की प्रॉपर्टी, 18 करोड़ का इनवेस्टमेंट, 13 करोड़ से ज्यादा की लग्जरी कारें मिलाकर विराट की नेट वर्थ 390 करोड़ के आसपास है। विराट के पास दिल्ली और मुंबई में दो आलीशान घर सीसीआई के ‘ए’ कैटेगरी के अनुबंध के अलावा वह आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से भी 15 करोड़ रुपए से ज़्यादा की कमाई करते हैं।


viartt


ब्रांड वैल्यू के मामले में दुनिया में सातवां नंबर पर हैं कोहली

इस वक्त विराट कोहली भारत के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर हैं और ​इसी वजह से सोशल मीडिया पर उनके लाखों प्रशंसक हैं। फोर्ब्स की सूची के अनुसार कोहली ब्रांड वैल्यू के मामले में दुनिया में सातवां स्थान रखते हैं। उन्होंने इस दौड़ में दुनिया के स्टार फुटबॉलर लियानेल मैसी को भी पछाड़ दिया है।…Next


Read More:

कोहली और धोनी से कई गुना अमीर है यह प्लेयर, जानें कौन है दुनिया का सबसे महंगा खिलाडी़

जब नेवले ने 1993 के सेमीफाइनल मैच में दिलाई जीत, सचिन बने उसके गवाह

7 फुट 7 इंच का ये है खिलाड़ी, अगर ऐसा हुआ तो बन जाएगा इतिहास



Tags:                                     

Rate this Article:

0 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 50 votes, average: 0.00 out of 5 (0 votes, average: 0.00 out of 5, rated)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran