blogid : 25988 postid : 1366681

आ रहा है टाइगर दम है तो रोक लो

Posted On: 9 Nov, 2017 Others में

MRIMost reliable Information

Abhinay Aakash

12 Posts

1 Comment

salman
अभिनय आकाश
शिकार तो सब करते हैं, लेकिन टाइगर से बेहतर शिकार कोई नहीं करता. उड़ती गाड़ियां, बंदूकें, धमाके और एक्शन का फुल तड़का लेकर टाइगर एक बार फिर सबके सामने हाज़िर है. बॉलीवुड की आन,बान,शान और सबके चहेते भाईजान इस बार ईद पर ईदी लेने नहीं बल्कि क्रिसमस पर कमाल करने को तैयार हैं. जी हां, हम बात कर रहें हैं सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की जिसका ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. फुल एक्शन अवतार में सलमान व कैटरीना की जोड़ी को एक बार फिर पर्दे पर साथ देखकर फैंस काफी बेसब्र हो चुके हैं.
टाईगर जिंदा है के ट्रेलर को 24 घंटों में 29 मिलियन से ज्यादा लोगों ने यूट्यूब और फेसबुक पर देख लिया है. यह अपने आप में एक धमाकेदार रिकॉर्ड है. ट्रेलर एक्शन सीन्स से भरपूर है. जिसे सलमान फैंस ने काफी पसंद किया. फिल्म में विशाल-शेखर की मशहूर जोड़ी ने संगीत दिया है. बता दें कि अली अब्बास जफर निर्देशित यह फिल्म साल 2012 में आई ‘एक था टाइगर’ की की सिक्वेल है जिसे पिछली बार कबीर खान ने निर्देशित किया था. टाइगर जिंदा है की शूटिंग ऑस्ट्रिया, मोरक्को, ग्रीस और अबु धाबी जैसी लोकेशंस पर की गई है और फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी.
फिल्म के ट्रेलर से साफ है कि टाइगर (सलमान खान) और जोया (कटरीना कैफ) भारत और पाकिस्तान के इंटेलिजेंस एजेंट का किरदार निभा रहे हैं. टाइगर दोबारा एक मिशन पर जाता है और इस बार उसे पाकिस्तान से 25 भारतीय नर्स को बचाने का मिशन मिला है. बॉलीवुड फिल्मों को देखा जाए तो इस साल की सबसे बड़ी ओपनर रही है गोलमाल अगेन (30 करोड़) रही है और उम्मीद यही की जा रही है कि टाईगर इससे बड़ी ओपनिंग देगी. गोलमाल अगेन, 2017 की सबसे तेज़ 100 करो़ड़ क्लब में एंट्री करने वाली फिल्म है. फिल्म ने 5 दिनों में 100 करोड़ आंकड़ा पार किया था. जबकि कोई शक नहीं कि टाईगर 4 दिनों में ही यह आंकड़ा पार कर लेगी.

बॉलीवुड के टाइगर सलमान की सबसे बड़ी फिल्म बजरंगी भाईजान (320 करोड़) है और ऐसे में इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर यही कयास लगाये जा रहे हैं की टाईगर जिंदा है इस रिकॉर्ड को पार कर जाएगी. क्रिसमस पर सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म आमिर खान की दंगल (387 करोड़) है और इस रिकॉर्ड को तोड़ना मुश्किल है लेकिन क्या पता सलमान यह भी कर जाएं.

फिल्म के ट्रेलर की धमाकेदार रिलीज और टॉप ट्रेंड में आने के बाद शायद ही कोई फिल्म निर्माता- निर्देशक टाईगर के सामने आने की कोशिश करेगा. लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो नवाजुद्दीन सिद्दिकी की फिल्म ‘मॉनसून शूटआउट’ इसी दिन रिलीज होने वाली है. किक और बजरंगी भाईजान जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके सलमान और नवाज इस क्रिसमस पर आमने सामने होंगे. बता दें, नवाज की यह फिल्म 4 साल पहले कान्स में दिखाई गई थी जिसे काफी तारीफ मिली थी. अब ऐसे में मॉनसून शूटआउट टाइगर की दहाड़ का सामना कर पाती है या फिर सिनेमाघर से आउट हो जाती है इसका पता क्रिसमस पर चल जायेगा. लेकिन इस सर्दी बॉक्स ऑफिस का तापमान जरुर गर्म रहने वाला है.

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग