Menu
blogid : 12147 postid : 756837

काले धन का खजाना ! सपने या हकीकत ?

उलझन ! मेरे दिल की ....
उलझन ! मेरे दिल की ....
  • 93 Posts
  • 283 Comments

सपनो के देश में सभी मुगेरी लाल जी के लिए खुश खबरी!

” काले – सफेद . लाल पीले धन की पनाहगाह स्विस बैंकों में भारतीयों की जमा दौलत में 40 फीसद का इजाफा हुआ है।
यह धन बढ़कर दो अरब स्विस फ्रैंक यानी करीब 14 हजार करोड़ रुपये से ऊपर पहुंच गया है। स्विटजरलैंड के केंद्रीय बैंक स्विस नेशनल बैंक (एसएनबी) ने २०/०६ /१४ को अपने बैंकों में जमा धन पर आंकड़े जारी किए। ताजा आंकड़ों के अनुसार, 2012 में स्विस बैंकों में भारतीयों का करीब नौ हजार करोड़ रुपये जमा था। 2013 के दौरान इसमें बड़ा इजाफा हुआ। जबकी दुनिया के अन्य देशों से इन बैंकों में जमा होने वाली कुल दौलत में रिकॉर्ड गिरावट आई है ।
क्या ये पैसा बापस आ सकता है ……………………… नही कभी नही !( लिख लो मेरी बात एक रुपया भी बापस नही आयेंगा !)
हमारे देश की गरीबी दूर हो चुकी है , सारे गरीब चोर होते है | ये अमीरों ने सिद्ध कर ही दिया है !

और जिनका पैसा है वो खतरा देखते ही अपने मोबाईल के एक क्लीक से सारा पैसा दुनिया के किसी भी कोने में खजाने की तरह गाड सकते है !

इतने पैसे जमा है कुछ तो गारंटी मिली होंगी न , उसी गारंटी का किराया दे रहे है वो , दुनिया का सबसे अच्छे दिमाग बालो को लगाया होंगा अपने पैसे को बचाने को , नही तो यह के लोगो को तो बैंक में पैसा जमा करवाना भी नही आता !
पर ये गरीब क्यों टेक्स देते है ? यहा के अमीर टेक्स देने लायक अमीर नही होते | इसलिए पैसा विदेश में रखना पड़ता है !
अमीर लोगो की कमाई को बापस लेने के सपने देखते है | ताकि वो भी अमिर हो सके मुफ्त में !
अगर पैसे को बाहर जाने से , पैदा होने से , रोका जा सके तो भी बहुत है !५६ इंच के सीने वाली सरकार अगले चुनाव में लोलीपोप दे सकती है !नही तो जनता उनको छोले – कुलचे खिलवा देंगी पुराने पापा जी के ढाबे के तरह !
इतना पैसा आयेंगा की ………. हर आदमी बिना काम करे बारेन वाफेत बन जायेंगा !मगर दिल बहलाने को ये ख्याल अच्छा है |सरकार बनाने के लिए ये गाना अच्छा है !
अगर सरकार सारे बेनामी पैसे को आतकवादी धन घोषित करने की अपने गाव के प्रधान जी यु न ओ ( UNO ) से गुहार करे , दुनिया के दरोगा अमेरिका से अनुरोध करे , और इन सारे काले धन रखने बाले बेंको के देशो से अपनी सुसराल जैसी रिश्तेदारी ख़त्म करने की बंदर भभकी दे ! तो शायद काली कमाई बाले जमाई को सोना, जमीन और दुसरे देश देखने होंगे !खजाने गाड़ने के लिए |पर काली कमाई कभी बंद नही होंगी ये भी पक्का है, पर लिखना मत !

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply