blogid : 940 postid : 684160

आदरणीय जागरण जंक्शन परिवार से एक और अनुरोध

Posted On: 9 Jan, 2014 Others में

BHAGWAN BABU 'SHAJAR'HAQIQAT

Bhagwan Babu

113 Posts

2174 Comments

आदरणीय जागरण जंक्शन परिवार, आखिर क्या वजह है कि कितने सारे ई-मेल करने व इससे पहले भी शिकायत करने के लिए एक ब्लॉग भी पोस्ट करने के बावजूद भी कई महीनो से मेरी समस्या नही सुलझाई जा रही है। मेरी समस्या अब तक जस-की-तस है। जबकि एक बार जागरण परिवार की तरफ से युजर नेम व पासवर्ड भी माँगा गया था, जोकि मैने एक नहीं कई बार प्रेषित कर चुका हूँ। लेकिन परिणामस्वरूप मैं अब भी किसी भी अन्य लेख पर कोई प्रतिक्रिया नही दे पाता हूँ। अगर प्रतिक्रिया देता हूँ तो वहाँ प्रकाशित होने के वजाय उस लेखक के खाते के स्पैम मे चला जाता है । आपके द्वारा आयोजित “उद्घोषणा साहित्य सरताज” नामक प्रतियोगिता जिसके नियम मे है कि अपने लेख का लिंक टिप्पणी के रूप मे देना अनिवार्य है।
मैं जागरण जंक्शन परिवार से निवेदन करता हूँ कि अगर वो मेरी समस्या दूर करने में दिलचस्पी न ले रहे हो तो कृप्या वो बताने का जरूर कष्ट करे कि क्या कोई और भी उपाय है जिससे बिना टिप्पणी किये इस प्रतियोगिता में शामिल हुआ जा सकता है।
मैं ये भी देख रहा हूँ कि आजकल जागरण परिवार कुछ ऐसे काम कर रही है जिसका कोई अर्थ ही नही बनता- जैसे आज ( 9 जनवरी 2014) का अखबार ही देख ले सम्पादकीय पृष्ठ पर जहाँ जागरण जंक्शन के दो लेख रोजाना प्रकाशित होते है। आज “सबसे गरीब मुख्यमंत्री” के नाम से जो लेख प्रकाशित हुआ है उसका लेखक “डॉ आशुतोष शुक्ल” बताया गया है। पूरा ब्लॉग पढ़ने के लिए जो लिंक( http://bit.ly/19KQtPX ) दिया हुआ है उस लिंक पर जाने पर अखबार में मौजूद किसी भी पंक्ति का कोई जिक्र उस लेख में नही है। क्या जागरण परिवार अपनी ओर से कोई भी सामग्री अब किसी लेखक के नाम से प्रकाशित करने लगी है।
हमें खेद है इस बात का कि लगभग 25 से भी ज्यादा ई-मेल करने के बाद मेरी समस्या पर गौर नही हुआ है। और इस समस्या से और भी लेखक परेशान है, उनकी भी समस्या वैसी ही है.. हम इस प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए क्या करे । कृप्या इस समस्या से जल्द निजात दिलाने की कृपा करे।
धन्यवाद …

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (3 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग