blogid : 12849 postid : 185

आज पता चलेगा कौन है बिग-बॉस के घर का सरताज

Posted On: 12 Jan, 2013 Others में

Bollywood MastiLatest Bollywood Scandals, Controversies and much more. Sneak peak in Bollywood Star`s life

Bollywood Gossip

168 Posts

64 Comments

राजीव पॉल, निकेतन, इमाम सिद्दिकी, उर्वशी ढोलकिया, सना आखिर कौन बनेगा बिग-बॉस 6 का विनर. अभी तक की वोटों की गिनती को देखते हुए लग रहा था कि डेलनाज इस बार बिग-बॉस का खिताब जीत जाएंगी लेकिन नाटकीय ढंग से डेलनाज को इस शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. जनता जनार्दन द्वारा की जा रही वोटिंग को देखते हुए तो राजीव पॉल और सना के जीतने की संभावना बहुत ही कम लग रही है लेकिन जब तक कोई निर्णय नहीं ले लिया जाता तब तक स्पष्ट तौर पर कुछ भी कहना सही नहीं है.

Read – ना शाहरुख ना सलमान, हॉट है तो बस ऋतिक!!


सूत्रों की मानें तो बिग-बॉस 6 के प्रतियोगी राजीव और सना के जीतने की संभावना बहुत ही कम है. अब ऐसे में तो बचे उर्वशी, निकेतन और इमाम. बिग-बॉस के घर में अपने साथियों को शुरू से अब तक परेशान ही रखने वाले इमाम इतना लंबा सफर तय कर के आए हैं तो उनके शो को जीत लेने पर भी संदेह तो नहीं होता लेकिन फिर उर्वशी और निकेतन की जीत पर भी कोई सवाल नहीं खड़ा किया जा सकता. कहने वाले तो यह भी कह रहे हैं कि पिछले तीन बार से बिग-बॉस का खिताब महिलाओं को ही दिया जा रहा है, इसीलिए हो सकता है इस बार कोई लड़का ही विनर बन जाए. खैर इन सब सवालों और जिज्ञासाओं का समाधान आज हो जाएगा, क्योंकि आज ही बिग-बॉस का ग्रांड फिनाले है.

Read – तो इसीलिए हैं प्रियंका चोपड़ा इतनी हॉट एंड सेक्सी !!


मनीषा कोइराला भी लिखेंगी आत्मकथा

खामोशी और लज्जा जैसी फिल्मों में सशक्त अभिनय करने वाली नेपाली बाला मनीषा कोइराला ने भी अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं. मनीषा कोइराला ने बॉलिवुड में एक सफल पारी खेलने की कोशिश की. अग्निसाक्षी, मन आदि कुछ ऐसी फिल्मों के उदाहरण हैं जिसमें मनीषा कोइराला के अभिनय को सभी ने सराहा. पिछले कुछ समय से कैंसर से लड़ रही मनीषा अब अध्यात्म की ओर रुख कर रही हैं. लगभग 2 वर्ष पहले मनीषा कोइराला ने नेपाल के ही एक व्यवसायी से विवाह किया था लेकिन उनकी यह शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और हाल ही में दोनों का तलाक हो गया है.

Read – कैंसर से जंग जीतकर मनीषा लौटी और अब रानी के जाने की तैयारी !!


42 वर्षीय मनीषा कोइराला का कहना है कि अध्यात्म की ओर कदम बढ़ा कर उन्होंने सही निर्णय लिया है. वह अपना सर्वश्रेष्ठ कर रही हैं और बाकी सब उन्होंने भगवान के ऊपर छोड़ दिया है. मनीषा की मानें तो अध्यात्म बहुत कुछ सिखा सकता है और जिस आध्यात्म के तरीके का अनुसरण वो कर रही हैं वह वाकई कारगर सिद्ध हो रहा है.

Read – पब्लिसिटी के लिए बिकिनी में डांस करेगी पूनम पांडे !!

बॉलिवुड में अपने संघर्ष, उत्थान और फिर पतन को मनीषा कोइराला एक आत्मकथा के रूप में सामने लाने की तैयारी कर रही हैं. आखिरी बार मनीषा कोइराला पिछले वर्ष रिलीज हुई रामगोपाल वर्मा की फिल्म भूत रिटर्न में नजर आई थीं.

Read

‘किस’ करना वाकई बहुत मुश्किल काम है !!

टॉप उतार दूंगी पर किस नहीं करूंगी !!

एक झलक भी नहीं देखी अपने यार की !!!

Tags: bollywood, big boss season 6 finale, big boss, salman khan, manisha koirala, manisha koirala suffering from cancer, कैंसर, मनीषा कोइराला


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग