blogid : 12849 postid : 392

एक व्यक्ति की तलाश ने रातों की नींद छीनी !!

Posted On: 28 Jun, 2013 Others में

Bollywood MastiLatest Bollywood Scandals, Controversies and much more. Sneak peak in Bollywood Star`s life

Bollywood Gossip

168 Posts

64 Comments

तलाश…तलाश और बस तलाश दिन-रात यही काम करते रहे पर सफल नहीं हो पा रहे थे. एक व्यक्ति की तलाश ने रातों की नींद छीन ली पर फिर भी इन्होंने अपनी खोज को जारी रखा. अंत में जाकर परिणाम यह हुआ कि इनको इनकी पसंद का एक्टर मिल ही गया. सुपरहिट फिल्में ‘अक्स’, ‘रंग दे बसंती’ और ‘दिल्ली 6’ के लिए मशहूर निर्माता और निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा अपनी फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ के लीड रोल एक्टर के लिए दिन-रात खोज कर रहे थे लेकिन वो यह नहीं समझ पा रहे थे कि किस एक्टर को वो अपनी फिल्म के लीड रोल के लिए चुनें. अंत में जाकर उन्होंने फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) को मिल्खा सिंह के किरदार को निभाने के लिए चुना.

शादी किए बिना बच्चे की तैयारी


milkha singh lifeBhaag Milkha Bhaag

एक बार राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Rakeysh Omprakash Mehra) ने रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल जूनियर’ के सेट पर कहा था कि फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ में मिल्खा सिंह की भूमिका कौन निभाएगा इस तनाव में वो कई रातें सो नहीं पाए. अंत में उन्होंने काफी खोज करने के बाद राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता प्रसून जोशी की लिखी फिल्म की कहानी ‘भाग मिल्खा भाग’ के लिए फरहान अख्तर को पसंद किया और इस फिल्म में फरहान के साथ सोनम कपूर भी एक्टिंग करती हुई नजर आएंगी. फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ (Rakeysh Omprakash Mehra) के निर्देशन से लेकर एक-एक सीन को शूट करने में काफी मेहनत की गई है. प्रसून जोशी ने भी इस फिल्म की कहानी को 2 से तीन सालों के बीच पूरा किया था.

पुराने प्रेमी का साथ कभी-कभी अच्छा लगता है !!



बालन को किसी की भी दूरी से डर नहीं लगता

विद्या बालन (Vidya Balan) की बॉलीवुड में अलग ही एक खास स्टाइल रही है. उन्हें हर तरह के किरदारों को निभाने में दिलचस्पी है क्योंकि हर बार अलग-अलग फिल्मों में एक ही तरह के किरदार को निभाकर वो अपने फिल्मी कॅरियर से ऊबना नहीं चाहती हैं. 28 जून को विद्या बालन की फिल्म ‘घनचक्कर’ (Ghanchakkar) रिलीज होने जा रही है. जब ऐसे में उनसे पूछा गया कि वो इतने साल पर्दे से दूर क्यों रहीं तो उनका जवाब कुछ तरह था कि 15 महीने के अंतराल के बाद उनको यह महसूस नहीं हुआ कि वो इतने लंबे समय तक फिल्मी दुनिया से दूर रहीं. विद्या बालन ने 15 महीने तक फिल्मी दुनिया से दूर रहने के कारण यह बताए कि फिल्म ‘कहानी’ के बाद उन्होंने फिल्म ‘घनचक्कर’ की तैयारी शुरू कर दी फिर शादी की और एक महीने के लिए काम को अलविदा कह दिया था.

कल रात गर्लफ्रेंड के साथ कहां गए थे !!

बस दो दिन और कर दी तलाक के लिए ना !!


Tags:Bhaag Milkha Bhaag, Bhaag Milkha Bhaag Director, Rakeysh Omprakash Mehra, Farhan Akhtar, Vidya Balan, Ghanchakkar, राकेश ओमप्रकाश, भाग मिल्खा भाग, विद्या बालन, घनचक्कर, फरहान अख्तर

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग