blogid : 12849 postid : 220

क्या इतनी जल्दी ऊब गए सैफ करीना से?

Posted On: 10 Feb, 2013 Others में

Bollywood MastiLatest Bollywood Scandals, Controversies and much more. Sneak peak in Bollywood Star`s life

Bollywood Gossip

168 Posts

64 Comments

जिससे आप प्यार करते हैं, उसके साथ समय बिताने के लिए आप हर छोटे मौके की तलाश करते हैं. उसकी एक झलक देखने के लिए आप क्या कुछ नहीं कर जाते, अगर एक दिन भी उसके बिना रहना पड़े तो यह आपके लिए भारी पड़ने लगता है. लेकिन पांच साल लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद निकाह करने वाले लव बर्ड्स सैफ और करीना एक-दूसरे से दूर-दूर रहने का मौका तलाशने लगे हैं. अब देखिए ना, जहां अन्य सिलेब्रिटी एक्टर प्रेमी जोड़े ऐसी फिल्म के लिए कभी ना नहीं करते जिसमें उन्हें साथ काम करना हो वहीं सैफ ने तो साफ कह दिया है कि वह करीना के साथ कोई फिल्म नहीं करना चाहते.


Read – तो क्या मिल ही गया प्रियंका चोपड़ा को अपना मिस्टर राइट


दरअसल जब सैफ से पूछा गया कि करीना और उनकी रियल लाइफ जोड़ी तो काफी हिट है लेकिन रील लाइफ में वह क्यों असफल हो जाते हैं? तो इस पर सैफ का कहना था कि वह दोनों आपस में बहुत कम्फर्टेबल हैं और यही सहजता उनकी फिल्म को फ्लॉप बना देती है. वह एक-दूसरे को कई वर्षों से जानते हैं इसीलिए किरदार में ठीक से रम नहीं पाते. जबकि अगर दो अजनबी लोग एक-दूसरे के साथ काम करते हैं तो उन्हें इतनी प्रॉब्लम नहीं होती. इसीलिए अब सैफ यह सोचने लगे हैं कि वह अपनी पत्नी और फिल्म स्टार करीना कपूर के साथ काम ही ना करें.


Read – सेक्स दिखाने की भी एक हद होती है


सिंघम को चढ़ा नया शौक

आज जब हर छोटा-बड़ा स्टार बॉलिवुड से ज्यादा छोटे पर्दे पर अपनी मौजूदगी दर्ज करवा रहा है तो भला ऐसे में हमारे सिंघम कैसे पीछे रह जाते. हालांकि 2008 में और पिछले साल 2012 में अजय देवगन ने छोटे पर्दे पर रामलीला कार्यक्रम के प्रस्तोता की भूमिका निभाई थी लेकिन वह आज भी एक बेहतर कार्यक्रम का इंतजार रहे हैं जिसके जरिये वह टी.वी. की दुनिया में भी नाम कमा सकें. अजय का कहना है कि अगर उन्हें अच्छा और कुछ हटके कार्यक्रम करने का अवसर मिला तो वह जरूर टेलीविजन का हिस्सा बनना चाहेंगे.


Read – रेप नहीं सरप्राइज सेक्स कहिए

हालांकि एक बार अजय देवगन अपनी पत्नी और फिल्म स्टार काजोल और सास तनूजा के साथ एक टेलीविजन कार्यक्रम में जज की भूमिका निभा चुके हैं लेकिन अन्य स्टार्स की तरह उन्हें छोटे पर्दे पर पहचान नहीं मिल पा रही है. उल्लेखनीय है कि फिलहाल अजय देवगन, साजिद खान के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘हिम्मतवाला’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. अजय देवगन की यह फिल्म जितेंद्र और श्रीदेवी अभिनीत फिल्म हिम्मतवाला की रीमेक होगी.


मुझसे बेहतर कोई मिले तो बताना

जेल जाने के लिए तैयार हैं सलमान खान

सनी लियोन की ट्वीट पर विवाद गहराता जा रहा है


Tags: kareena kapoor,s aif ali khan, saif and kareena relationship, live in relationship, ajay devgan, kajol, small screen stars, tv actors, अजय देवगन, सैफ अली खान, करीना कपूर


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग