blogid : 12849 postid : 225

सलमान को छोड़ किसके साथ वैलेंटाइन डे मना रही हैं कैटरीना

Posted On: 14 Feb, 2013 Others में

Bollywood MastiLatest Bollywood Scandals, Controversies and much more. Sneak peak in Bollywood Star`s life

Bollywood Gossip

168 Posts

64 Comments

बॉलिवुड के दो सबसे हिट और लोकप्रिय खान, सलमान खान और शाहरुख खान, के बीच जंग तो बहुत पुरानी है. इस लड़ाई में कभी सलमान खान बाजी मार ले जाते हैं तो कभी शाहरुख. इस जंग में ज्यादातर तो जीत सलमान की ही होती है क्योंकि दबंग. बॉडीगार्ड, एक था टाइगर आदि जैसे ब्लॉकबस्टर फिल्मों ने उन्हें आसमान की ऊंचाइयों तक पहुंचा दिया है लेकिन इस बार लगता है बाजी उनके प्रतिद्वंदी शाहरुख खान मार ले जाएंगे.


Read – क्या इतनी जल्दी ऊब गए सैफ करीना से?

अब इसे आप किस्मत कह लीजिए या बैडलक लेकिन सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड जिनके लिए आज भी सलमान खान का दिल धड़कता है, कैटरीना कैफ इस वैलेंटाइन के मौके पर सलमान खान के साथ नहीं बल्कि शाहरुख खान के साथ टाइम स्पेंड करेंगी. वह शाहरुख की बांहों में झूमती नजर आएंगी और वह भी बहुत खुशी-खुशी और सहजता के साथ.


Read – 61 साल की जीनत चलीं एक और निकाह करने

अरे-अरे ! इससे पहले आप शादीशुदा शाहरुख पर शक करने लगें हम आपको बता दें कि वैलेंटाइन डे के मौके पर मस्कट में कैटरीना और शाहरुख पहली बार एक-दूसरे के साथ म्यूजिकल शो में परफॉर्म करेंगे. हालांकि यश चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जब तक है जान’  में भी शाहरुख और कैटरीना बहुत कूल सींस दे चुके हैं, जिन्हें देखकर निश्चित सलमान खान दांत पीस कर रह गए होंगे और अब वैलेंटाइन के खास मौके पर भी कैट शाहरुख के साथ ही रहेंगी. इस बात को टाइगर सलमान कैसे सहन करेंगे यह बात देखने वाली होगी.

Read – सेक्स दिखाने की भी एक हद होती है


सलमान खान फिर बने गॉडफादर

दूसरी खबर भी सलमान खान से ही जुड़ी है. सलमान खान की दरियादिली के तो कहने ही क्या. इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे नौजवान हैं जो सलमान खान को अपना गॉडफादर मानते हैं. अब यह भी सुनने को मिल रहा है कि सलमान खान अपने बॉडीगार्ड शेरा के बेटे को भी फिल्मों में लाने की तैयारी कर रहे हैं.

Read – सैफ से शादी के बाद क्या-क्या करना पड़ रहा है करीना को

उल्लेखनीय है कि इशकजादे फिल्म से बॉलिवुड में कदम रखने वाले बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर को भी फिल्मों में लाने का क्रेडिट सलमान खान को ही जाता है. अब सलमान खान शेरा के बेटे की पर्सनैलिटी के कायल हो चुके हैं. उनका कहना है कि शेरा का बेटा देखने में तो हैंडसम है ही लेकिन वह बॉलिवुड में फिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है. वह शानदार और दमदार, मात्र 20 वर्ष की उम्र में वह अपने काम के प्रति पूरी तरह समर्पित है.

Read – सनी लियोन ने तय किया पोर्न सिनेमा से मंदिर तक का सफर

शेरा के बेटे की पर्सनैलिटी की वजह से ही सलमान खान को लगता है कि वह बॉलिवुड के अन्य युवा सितारों को एक सशक्त चुनौती दे सकता है.

Read

पब्लिसिटी के लिए यहां तक गिर सकती हैं शर्लिन

हिरोइनों के बस की बात नहीं है फिल्म हिट कराना

मुझे शर्म आती है कि मैं एक पुरुष हूं

Tags:  salman khan, shahrukh khan, katrina kaif, shahrukh and salman khan, bodyguard of salman khan, love stories of salman khan, सलमान खान, शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, वैलेंटाइन डे, valentine day.

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग