blogid : 12849 postid : 125

‘किस’ करना वाकई बहुत मुश्किल काम है !!

Posted On: 12 Dec, 2012 Others में

Bollywood MastiLatest Bollywood Scandals, Controversies and much more. Sneak peak in Bollywood Star`s life

Bollywood Gossip

168 Posts

64 Comments

matrooबिजली को किस करना आसान नहीं है !!

मटरू की बिजली का मनडोला……इमरान और अनुष्का की यह अगली फिल्म अपने टाइटल को लेकर अभी से ही चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म में अनुष्का और इमरान पहली बार एक साथ पर्दे पर दिखाई देंगे. इनका साथ देने के लिए मौजूद रहेंगे करमचंद जासूस यानि पंकज कपूर.



Read – टॉप उतार दूंगी पर किस नहीं करूंगी !!


उल्लेखनीय है कि दर्शकों के लिए इस फिल्म में इमरान और अनुष्का के बीच काफी गर्मागर्म दृश्य भी परोसे गए हैं. लेकिन विवाहित होने के कारण इमरान खान के लिए अनुष्का के साथ ऐसे सीन फिल्माना कतई आसान नहीं था. सूत्रों की मानें तो एक पर्फेक्ट किस सीन देने में भी इमरान के पसीने छूट गए. जिस हॉट किस सीन की चर्चा आजकल गर्म है खबर है उस सीन की शूटिंग के समय निर्देशक को कई रीटेक देने पड़े थे.


Read – पति को भी काम दिलवा रही हैं करीना !!

इमरान और अनुष्का की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री जबरदस्त दिखाई दे रही है लेकिन इस केमिस्ट्री के पीछे इन दोनों ने कितनी मेहनत की है यह शायद ही कोई समझ सकता है. हालांकि बहुत से कलाकारों के लिए किसिंग सीन देना कोई मुश्किल काम नहीं है लेकिन सभी सितारों के लिए यह आसान भी नहीं है. इमरान खान की मानें तो स्क्रीन पर एक ऐसे इंसान को किस करना जिसे आप ठीक से जानते भी नहीं हैं, बहुत मुश्किल काम होता है. इस फिल्म में शबाना आजमी, आर्यन बब्बर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे.


Read – क्या तलाश से नाराज हैं करीना कपूर !!


kareenaकरीना ने नहीं कबूला इस्लाम !!

हाल ही में सैफ से निकाह कर एक मुस्लिम परिवार की बहू बनी करीना कपूर की सास यानि अभिनेत्री शर्मिला टैगोर का कहना है कि बेबो ने अभी तक इस्लाम कबूल नहीं किया है. एक समाचार पत्र को दिए गए इंटरव्यू में शर्मिला टैगोर ने यह स्पष्ट किया है कि हालांकि करीना ने इस्लाम धर्म स्वीकार नहीं किया है लेकिन फिर भी वह पटौदी की बेगम हैं, उन्होंने पटौदी के नवाब सैफ के साथ निकाह किया है. शर्मिला का तो यह भी कहना है कि उनके बेटे और अभिनेता सैफ अली खान को ‘नवाब’ कहलाना बिल्कुल पसंद नहीं है. उन्हें लगता है कि लोग यह कहकर उनका मजाक उड़ाएंगे कि यह कहां की रियासत है? शर्मिला की मानें तो सैफ से निकाह के बाद भी करीना में कोई बदलाव नहीं आया है. वह जिस तरह पहले रहती थीं आज भी उसी तरह रहती हैं, वह बहुत नम्र स्वभाव की हैं. जब सैफ के पिता मंसूर अली खान पटौदी अस्पताल में थे तब करीना पटौदी परिवार के बहुत नजदीक आ गई थीं. शर्मिला के अनुसार करीना जैसी भी हैं वह उन्हें बहुत पसंद करती हैं.


Read

क्या सैफ से बेवफाई करेंगी करीना !!

इनकी भी नजदीकियां बढ़ने लगी हैं सलमान खान से !!

सेक्सी दिखने के लिए न्यूड होने की क्या जरूरत – पूनम पाण्डे



Tags : poonam pandey, matroo ki bijli ka mandola, saif ali khan, kareena kapoor, bollywood masti, bollywood gossip, sexy heroines of bollywood, saif ali khan and kareena kapoor wedding, बॉलिवुड, पूनम पांडे, anushka sharma, imaran khan, bollywood beauties, upcoming movies, kissing scenes in movies


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग