blogid : 12849 postid : 576371

रामलीला में नजर आएगा बच्चन की बहू का डांस

Posted On: 6 Aug, 2013 Others में

Bollywood MastiLatest Bollywood Scandals, Controversies and much more. Sneak peak in Bollywood Star`s life

Bollywood Gossip

168 Posts

64 Comments

ऐश्वर्या राय बच्‍चन का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है जिनके चाहने वालों की लिस्ट में कभी भी कोई कमी नहीं हुई है। ऐश्वर्या राय के शादी करके बच्‍चन परिवार का हिस्सा बन जाने के बाद भी लोग उन्हें फिल्मी पर्दे पर अभिनय करते देखने के लिए तरसते हैं। बस अब और इंतजार नहीं ऐश्वर्या राय बच्‍चन जल्द ही संजय लीला भंसाली की अगली फिल्‍म ‘रामलीला’ में आइटम डांस करते हुए नजर आएंगी जिसमें अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह मुख्‍य भूमिका निभा रहे हैं।

16 साल की उम्र में कमाल कर दिखाया था !!


aishwaryaबॉलीवुड के सूत्रों का कहना है कि मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली को ऐसा लगता है कि उनकी फिल्म ‘रामलीला’  में आइटम नंबर के साथ न्याय केवल ऐश्वर्या राय बच्‍चन कर सकती हैं। वैसे ऐश्वर्या पहले भी संजय लीला भंसाली के निर्देशन में ‘निम्‍बोड़ा’ ‘ढोली तारो’ और ‘डोला रे’ जैसे कई सुपरहिट डांस नंबर कर चुकी हैं। यदि आइटम नंबर की बात की जाए तो फिल्‍म ‘बंटी बबली’ के आइटम सांग ‘कजरा रे’ पर आइटम डांस करके ऐश्वर्या राय बच्‍चन ने हजारों दर्शकों को अपना कायल बना लिया था।


ऐसा लगता है कि जैसे आजकल बॉलीवुड में एक नया ट्रेंड आ ग्या है जिसमें अपने समय में हिट रह चुकी एक्ट्रेस सालों बाद बॉलीवुड में आइटम सांग के जरिए कमबैक करती है। हाल ही में सिल्वर स्क्रीन से दूर रही अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ के आइटम सांग ‘आगरा से घाघरा’ में आइटम डांस करके फिर से अपने चाहने वालों को अपना कायल बना लिया। फिल्म ‘आजा नच ले’ से माधुरी दीक्षित ने सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक तो किया पर उनके प्रशंसकों की तारीफ उन्हें आइटम सांग ‘आगरा से घाघरा’ के बाद ही मिली। ऐश्वर्या राय बच्‍चन से भी लोगों को माधुरी दीक्षित जैसी ही कुछ उम्मीदें हैं कि वो फिर से एक बार बॉलीवुड में अपना मुकाम बना पाएंगी।

आखिरकार बंगाली बाला ने खोज लिया अपना जीवनसाथी

हम बने तुम बने एक दूजे के लिए !!

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग