blogid : 12849 postid : 101

करीना के बाल नहीं कटवाने पर रणवीर ने खाना छोड़ दिया !!

Posted On: 5 Dec, 2012 Others में

Bollywood MastiLatest Bollywood Scandals, Controversies and much more. Sneak peak in Bollywood Star`s life

Bollywood Gossip

168 Posts

64 Comments

ranveerरामलीला के लिए इतनी मेहनत

कहते हैं अगर फिट एंड फाइन बॉडी चाहिए तो आपको जिम का साथ कभी नहीं छोड़ना चाहिए और साथ ही अपने खानपान पर भी नियंत्रण रखना चाहिए. भले ही आप और हम खुद को फिट रखने के लिए कुछ भी कर लें लेकिन जरा उन बॉलिवुड सितारों के बारे में सोचिए जिनका जीवन और लोकप्रियता ही उनकी आउटलुक पर निर्भर करती है. अब लेडीज वर्सेज रिकी बहल के स्टार रणवीर सिंह की ही बात कर लेते हैं. खबर है कि संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म रामलीला के लिए रणवीर सिंह बहुत मेहनत कर रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह दीपिका के साथ नजर आने वाले हैं और बेहद अलग लुक में भी दिखाई देंगे.




Read – क्या तलाश से नाराज हैं करीना कपूर !!


उल्लेखनीय है कि इन सब के लिए रणवीर अपने खाने पर सबसे ज्यादा ध्यान दे रहे हैं. उन्होंने घी और नमक से दूरी बना ली है. इतनी कि अपनी फेवरेट डिश बिरयानी देखकर भी उनका दिल नहीं फिसलता. रणवीर सिंह की इस डेडिकेशन को देखकर फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने भी उन्हें प्रॉमिस कर दिया कि रामलीला की शूटिंग पूरी होने के बाद रणवीर को उनके पसंदीदा होटल में ट्रीट दी जाएगी.


Read –बहुत खास है मेरे लिए प्रियंका – किंग खान


kareenaबाल नहीं कटवाऊंगी – करीना कपूर

वॉटर फिल्म के लिए लीजा रे ने अपने बाल कटवा लिए थे. यह अकेली ऐसी नहीं हैं बल्कि कई अभिनेत्रियों या अभिनेताओं ने अपने किरदार को जीवंत बनाने के लिए अपने रूप में परिवर्तन किया था. अब मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट आमिर खान को ही ले लीजिए. वह अपनी हर फिल्म में एक नया और अलग लुक लेकर हाजिर होते हैं. गजनी हो या 3 इडियट्स उनकी अधिकांश फिल्मों में उनका किरदार उनके असल जीवन को भी प्रभावित करता है. हालांकि विद्या बालन ने भी द डर्टी पिक्चर के लिए अपने वजन में उल्लेखनीय बढ़ोत्तरी की थी लेकिन करीना कपूर इस रेस में शामिल नहीं होना चाहतीं. क्योंकि वह नहीं चाहतीं कि वह अपनी अगली फिल्म के लिए अपने बाल कटवाएं.

Read – एक झलक भी नहीं देखी अपने यार की !!!

करीना कपूर प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह में एक इंटरनेशनल टी.वी जर्नलिस्ट का किरदार निभा रही हैं और इस फिल्म के लिए उन्हें निर्देशक प्रकाश झा ने बाल कटवाने के लिए कहा लेकिन करीना ने यह कहकर साफ इंकार कर दिया कि एक हिरोइन के बाल उसकी खूबसूरती होते हैं और वह किसी भी रूप में अपनी खूबसूरती के साथ समझौता नहीं करेंगी. इतना ही नहीं करीना का यह भी कहना था कि वह एक शैंपू ब्रैंड का भी प्रमोशन कर रही हैं इसीलिए वह अपने बालों को कटवा ही नहीं सकतीं. अब प्रकाश झा इस मुश्किल का हल कैसे निकालते हैं यह देखने वाली बात होगी.


Read

लिव-इन में रहना मेरी मर्जी थी !!

यहां तो हर तरफ धोखा ही है – प्रियंका चोपड़ा

शर्लिन चोपड़ा को भी शर्म आती है !!


Tags : kareena kapoor, ranveer singh, bollywood masti, latest gosisps, bollywood coupple, hot kareena kapoor, love stories of star, saif and kareena, upcoming movies, करीना कपूर, बॉलिवुड, रणवीर सिंह




Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग