blogid : 12849 postid : 178

पब्लिसिटी के लिए यहां तक गिर सकती हैं शर्लिन

Posted On: 9 Jan, 2013 Others में

Bollywood MastiLatest Bollywood Scandals, Controversies and much more. Sneak peak in Bollywood Star`s life

Bollywood Gossip

168 Posts

64 Comments

sherlynअपनी बोल्ड और हॉट फोटोज को लेकर ट्विटर पर धमाल मचाने वाली मॉडल और अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा फिर एक बार विवादों में घिरती नजर आ रही हैं. दिल्ली गैंग रेप जैसी अत्याधिक घिनौनी घटना के बाद जहां हर ओर विरोध और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर माहौल गर्म है वहीं अब शर्लिन चोपड़ा के एक बयान ने इस माहौल को और अधिक भड़का दिया है.

Read – पोर्न फिल्में देखने से दूर होगी सेक्स की बीमारी


दिल्ली गैंग रेप पीड़िता के साथ हुए अत्याचार से भावुक शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट किया है कि अगर उनका रेप होने से अन्य महिलाओं को सुरक्षा की गारंटी मिलती है तो वह अपना रेप करवाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Read – करीना के बाल नहीं कटवाने पर रणवीर ने खाना छोड़ दिया !!


उल्लेखनीय है कि पिछले काफी समय से ट्विटर पर अपनी आपत्तिजनक फोटो अपलोड करती रही शर्लिन चोपड़ा को पब्लिसिटी तो मिली लेकिन उन्हें जिस सम्मान की दरकार की थी वह उन्हें हासिल नहीं हो पा रहा था. हो सकता है उन्होंने सोचा हो कि क्यों ना बलात्कार और महिलाओं की असुरक्षा को लेकर समाज मे जो उबाल आ रहा है उसे ही अपनी पॉजिटिव पब्लिसिटी का माध्यम बनाया जाए लेकिन उनका यह पैंतरा भी उलटा ही पड़ गया.


ट्विटर पर उनके फॉलोवर्स कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे थे और उन्हीं का जवाब देते हुए शर्लिन ने भी यह लिखा “अगर उनका रेप होने के बाद समाज की किसी दूसरी लड़की का रेप नहीं होगा, तो वे इसके लिए तैयार हैं. शर्लिन ने यह ट्वीट उन लोगों के लिए लिखा था जो उनके ऊपर अंगुलियां उठाते हैं.


हालांकि शर्लिन के इस ट्वीट का बहुत से फैंस अर्थ नहीं समझ पाए और उन्हीं में से एक ने उन्हें जवाब दिया कि “ आप अपना रेप करवाने के लिए इतनी उत्सुक क्यों हैं?” अब बेचारी शर्लिन के पास इसका भी कोई जवाब नहीं था इसीलिए उन्होंने उस यूजर को एक अच्छी इंग्लिश टीचर रखने की सलाह दे डाली, ताकि वह उस ट्वीट का अर्थ समझ सके.

Read – एक झलक भी नहीं देखी अपने यार की !!!

सलमान खान भगवान नहीं हैं!!

हाल ही में बिग-बॉस के घर को अलविदा कहने वाली सिलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी शो के होस्ट सलमान खान से काफी खफा-खफा दिखती हैं. उनका कहना है कि ना तो मैं भगवान हूं और ना ही सलमान खान भगवान हैं जो मैं उनके कहे अनुसार चलूं. वैसे यह बात तो हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि शो में रहने के दौरान सपना भवनानी और सलमान खान के बीच काफी कहासुनी हुई थी, इन सभी दृश्यों को दर्शकों को दिखाया नहीं गया था. सपना का कहना है कि विवादस्पद कार्टूनिस्ट और उनके दोस्त असीम त्रिवेदी या फिर गुलाबी गैंग की लीडर संपत पाल को शो का विजेता होना चाहिए था लेकिन शुरुआत में ही उन्हें शो से बाहर कर दिया गया. सपना इन दोनों की तारीफ करते नहीं थकतीं लेकिन वह शो के बाकी प्रतिभागियों विशेषकर राजीव पॉल और डेलनाज से काफी नाराज हैं. उनका कहना है कि असीम और संपत के बाद अगर कोई इस शो में जीत डिजर्व करता है तो वह इमाम, उर्वशी या फिर निकेतन हैं. सना, राजीव और डेलनाज की केमिस्ट्री भले ही उन्हें यहां तक ले आई है लेकिन वह विनर नहीं बन सकते.

Read

तो क्या सोनाक्षी बनेंगी सलमान खान की लाइफ पार्टनर !!

बिग बॉस पर गिरी बिजली और बदले जाएंगे सलमान

क्या आपको भी निरंतर ‘सेक्स’ की चाहत है !!

Tags:  sherlyn chopra, salman khan, salman khan, sherlyn chopra hot, bollywood industry, delhi gang rape, new delhi crime city, sherlyn chopra शर्लिन चोपड़ा, बोल्ड शर्लिन चोपड़ा, Hot heroines of bollywood, topless beauties of bollywood


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग