blogid : 12849 postid : 183

क्या खास बात है इनकी फिल्मों में ?

Posted On: 14 Jan, 2013 Others में

Bollywood MastiLatest Bollywood Scandals, Controversies and much more. Sneak peak in Bollywood Star`s life

Bollywood Gossip

168 Posts

64 Comments

महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराधों के लिए उन फिल्मकारों का विरोध हो रहा है जो सेक्स जैसे विषय को धड़ल्ले के साथ अपनी फिल्मों में उतार रहे हैं. लेकिन जब यह अंगुली विवादित और बोल्ड डायरेक्टर महेश भट्ट, जो जिस्म और मर्डर जैसी फिल्मों का भी निर्माण कर चुके हैं, पर उठी तो वह इसे बर्दाश्त नहीं कर पाए. महेश भट्ट का कहना है कि उनकी किसी भी फिल्म में महिलाओं को एक वस्तु की तरह नहीं दर्शाया गया है. उन्हें किसी सामान की तरह समझना बहुत गलत है. महेश भट्ट का तो यह भी कहना है कि उन्होंने फिल्मों में कभी भी औरतों की मर्यादा के साथ खिलवाड़ नहीं किया है. जो लोग यह कहते है कि महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अत्याचारों और घरेलू हिंसा के लिए सेक्स संबंधित फिल्में जिम्मेदार हैं वह बिल्कुल गलत हैं.


जो लोग यह कहते हैं कि महेश भट्ट की फिल्मों में महिलाओं की मर्यादा के साथ खिलवाड़ किया गया है उन्हें चुनौती देते हुए महेश कहते हैं कि वह ऐसा कुछ भी साबित करके दिखाएं. वह महिलाओं को हर रूप में दिखाने की कोशिश करते हैं जिसमें काफी हद तक वह सफल भी हुए हैं. महेश भट्ट की मानें तो हर व्यक्ति का फिल्म देखने का नजरिया अलग-अलग होता है. कोई उनकी फिल्म को किस नजर से देखता है यह तो उस व्यक्ति पर ही निर्भर करता है. इस बोल्ड डायरेक्टर की मानें तो लोगों ने मर्डर फिल्म में सिर्फ इमरान और मल्लिका को ही देखा, किसी ने भी यह समझने की कोशिश नहीं की कि एक औरत जो बेचारी अकेली और तन्हा है उसे बस अपने लिए थोड़ा सा वक्त चाहिए.


Read – तो क्या पुराने प्यार को पाने की कोशिश है …..


मर्डर के अलावा महेश भट्ट ने अर्थ, तमन्ना जैसी फिल्में भी बनाई हैं, जिसमें अलग-अलग रूपों में स्त्री को दर्शाया गया था.


अमृता फिर बनी मां

अब बात बड़े पर्दे की नई मां की. कॉकटेल, एजेंट विनोद के बाद अब रेस 2 में बेहद हॉट नजर आने वाले सैफ अली खान दिनोंदिन जवान होते जा रहे हैं वहीं उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह को मां के किरदार ही ऑफर होने लगे हैं. बॉलिवुड में मर्द सिंह नाम से मशहूर यह अभिनेत्री अब अर्जुन कपूर की मां का किरदार निभाने जा रही है. चेतन भगत की किताब 2 स्टेट्स पर आधारित इस फिल्म में अमृता सिंह एक तेज-तर्रार पंजाबी महिला का किरदार निभाने जा रही हैं. फिल्म में अर्जुन कपूर पंजाबी युवक का किरदार निभा रहे हैं जिसे एक दक्षिण भारतीय लड़की से प्रेम हो जाता है. यह भूमिका आलिया भट्ट को सौंपी गई है. फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन कर रहे हैं जबकि करण और साजिद नाडियावाला फिल्म के सह-निर्माता हैं.


Read – तो क्या सोनाक्षी बनेंगी सलमान खान की लाइफ पार्टनर !!

हालांकि इससे पहले भी फिल्म कलयुग और शूटआउट एट लोखंडवाला जैसी फिल्मों में भी अमृता सिंह मां का किरदार निभा चुकी हैं. दोनों ही फिल्मों में वह एक बेहद दमदार भूमिका में नजर आई थीं.


Read

पोर्न वर्ल्ड की शहजादी अब बॉलिवुड में बसने को तैयार

तो इसीलिए हैं प्रियंका चोपड़ा इतनी हॉट एंड सेक्सी !!

रेप से बचाव के लिए टॉप टेन सुझाव: कटाक्ष


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग