blogid : 12849 postid : 345

स्पॉट फिक्सर श्रीसंत पर बनेगी फिल्म

Posted On: 22 May, 2013 Others में

Bollywood MastiLatest Bollywood Scandals, Controversies and much more. Sneak peak in Bollywood Star`s life

Bollywood Gossip

168 Posts

64 Comments

Match Fixing Cricket: S.Sreesanth

आजकल खबरों की टीआरपी से फिल्म निर्देशक फिल्म की स्टोरी तय करते हैं. आईपीएल-6 में स्पॉट फिक्सिंग के चलते हुए श्रीसंत का नाम मीडिया में छाया हुआ है इसलिए मलयालम फिल्मकार साजी कैलाश और एके साजन मिलकर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं और इस फिल्म में श्रीसंत की जिंदगी की प्रमुख घटनाओं के अलावा आईपीएल-6 की सट्टेबाजी को भी दिखाया जाएगा. ‘क्रिकेट’ नाम की इस फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल की जा चुकी है. इस फिल्म में फिक्सिंग की इस ताजी घटना के अलावा श्रीसंत की जिंदगी से जुड़े पिछले कई विवादों को भी शामिल किया जाएगा. उम्मीद है कि फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू हो जाएगी लेकिन अभी यह तय नहीं हुआ है कि फिल्म में कौन सा अदाकार श्रीसंत का किरदार निभाएगा.

Read: बाप के दुश्मन से दोस्ती कर ली जनाब ने !!


match fixingMatch Fixing In IPL: S.Sreesanth

आज भी कायम है ऐश्वर्या राय की सुन्दरता

भारतीय सुंदरी ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की उन चंद हस्तियों में से हैं जिन्होंने अपने दम पर बहुत कम समय में बहुत कुछ पा लिया है. ऐश्वर्या राय मशहूर मॉडल, एक्ट्रेस, कामयाब पत्नी, आदर्श बहू और मां भी हैं जिस कारण उन्होंने कान महोत्वस में 12वीं बार शिरकत की है. कान महोत्सव के रेड कार्पेट पर ऐश का जलवा आज भी वैसे ही बरकरार है जैसे कि आज से 12 साल पहले था. आज भी कान महोत्सव में ऐश्वर्या राय को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है क्योंकि वो विश्व सुन्दरी भी रह चुकी हैं.

Read:पर्दे पर पहली बार करेंगी स्क्रीन शेयर !!


ऐश्वर्या राय ने हर किसी के मुंह पर ताला लगा दिया क्योंकि पिछली बार उनके बारे में कहा गया था कि वो मां बनने के बाद काफी मोटी हो गई हैं और उन्हें आकर्षक कपड़े पहनना बंद कर देना चाहिए. लेकिन इस बार वेस्टर्न गाउन पहनकर उन्होंने सबको हैरान कर दिया. कान महोत्सव में इस बार भी ऐश्वर्या राय सबसे ज्यादा आकर्षक दिख रही थीं और उन्होंने सबको यह कहने पर मजबूर कर दिया कि इंडियन ब्यूटी के आगे सब फेल हैं.


Read:कुछ यूं बीती पहली रात

सुन रहा है ना तू रो रहा हूं मैं….संजय दत्त


Tags: Sreesanth, S.Sreesanth, S.Sreesanth Latest News, Match Fixing Cricket, Match Fixing In IPL, Cricket, स्पॉट फिक्सर, श्रीसंत, श्रीसंत फिल्म, क्रिकेट


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग