blogid : 12849 postid : 654352

राजू बेहतरीन तरीके से निभाते हैं लेडीज किरदार

Posted On: 26 Nov, 2013 Others में

Bollywood MastiLatest Bollywood Scandals, Controversies and much more. Sneak peak in Bollywood Star`s life

Bollywood Gossip

168 Posts

64 Comments

“मैं सुनील और गुत्थी को प्यार करता हूं. शो में हमेशा उनका स्वागत है. मैं बस उनसे निवेदन कर सकता हूं. उन पर दबाव नहीं डाल सकता..लेकिन जो भी हो. मैं उन्हें प्यार करता हूं..कृपा कर के अफवाहें मत फैलाइए.” कुछ ही दिन पहले कपिल शर्मा ने मीडिया की बातों को दरकिनार करते हुए इन वाक्यों को ट्विटर पर लिखा था पर कपिल की नहीं बल्कि मीडिया की बातें सच साबित हुईं.


raju shrivastav comedyगुत्थी (सुनील ग्रोवर) ने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शो से विदाई ले ली और अब उनके स्थान पर गुत्थी किरदार को निभाने के लिए राजू श्रीवास्तव का चयन किया गया है. सूत्रों का कहना है कि कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव, कपिल के शो के गुत्थी बन सकते हैं क्योंकि राजू पहले भी लेडीज किरदार निभा चुके हैं. यदि आप ‘नच बलिए’ को देखते हैं तो आप जानते होंगे कि राजू श्रीवास्तव बहुत बेहतरीन तरीके से अपनी मां की आवाज निकालते हुए कॉमेडी करते हैं.

क्या गौहर खान पर चढ़ रहा है वीना मलिक का नशा


राजू श्रीवास्तव ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शो’ में गुत्थी का वो किरदार निभाएंगे या नहीं अभी स्वयं उन्होंने इस बात की पुष्टि नहीं की है. आपको बता दें कि राजू और कपिल ने इससे पहले भी ‘द लॉफ्टर चैलेंज’ के मंच पर एक साथ लोगों को हंसाया था. कुछ समय पहले की खबर है जब राजू श्रीवास्तव ने गुत्थी का पक्ष लेते हुए कहा था कि ‘गुत्थी को कहीं भी गुदगुदाने का हक है. उन्हें लोगों को हंसाने से कोई रोक नहीं सकता है और यह पूरी तरह से गुत्थी का अधिकार है’. अब क्या ऐसे में राजू स्वयं कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शो में गुत्थी का किरदार निभा पाएंगे?


एक नई मुसीबत में फंस गईं दीपिका

दुनिया उसकी कायल थी और वो नूरजहां की

सुहागरात है घूंघट उठा रहा हूं मैं


raju shrivastav comedy


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग