blogid : 12849 postid : 636637

क्या आप जानते हैं 'शादी के साइड इफेक्ट्स'

Posted On: 30 Oct, 2013 Others में

Bollywood MastiLatest Bollywood Scandals, Controversies and much more. Sneak peak in Bollywood Star`s life

Bollywood Gossip

168 Posts

64 Comments

जब तक व्यक्ति अपने जीवन में शादी नहीं कर लेता तब तक उसे बेताबी लगी रहती है पर जिस दिन शादी कर लेता है उस दिन से ही उसे शादी से दूर भाग जाने की बेताबी हो जाती है. कुछ ऐसा ही दिखाया जाएगा ‘शादी के साइड इफेक्ट्स’ में. राहुल बोस और मल्लिका शेरावत की फिल्म ‘प्यार के साइड इफेक्ट्स’ तो आपको याद होगी. जी हां, फिल्म ‘शादी के साइड इफेक्ट्स’, फिल्म ‘प्यार के साइड इफेक्ट्स’ का सीक्वल है.


फिल्म ‘प्यार के साइड इफेक्ट्स’ में राहुल बोस-मल्लिका शेरावत ने सिड और तृषा नाम का किरदार निभाया था अब इसी किरदार को फिल्म ‘शादी के साइड इफेक्ट्स’ में विद्या बालन और फरहान अख्तर निभाएंगे. फिल्म ‘शादी के साइड इफेक्ट्स’ का पहला ट्रेलर सोमवार को लॉन्च किया गया. फिल्म ‘शादी के साइड इफेक्ट्स’ में विद्या बालन और फरहान अख्तर की जोड़ी पहली बार पर्दे पर एक साथ नजर आएगी. फिल्म ‘शादी के साइड इफेक्ट्स’ को बालाजी मोशन पिक्चर्स और प्रितिश नंदी कम्यूनिकेशंस ने मिलकर बनाया है. फिल्म ‘शादी के साइड इफेक्ट्स’ 14 फरवरी 2014 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी और इस फिल्म का निर्देशन साकेत चौधरी करेंगे.

करन जौहर की कॉफी और करीना कपूर के सपने


बिग बॉस के घर का हाई वोल्टेज ड्रामा

हर दिन बिग बॉस के घर में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल जाता है लेकिन कभी-कभी वो सब भी देखने को मिल जाता है, जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते.  मंगलवार रात को बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा ही देखने को मिला. एंडी द्वारा गौहर से अभद्र व्यवहार से गुस्साए कुशाल ने उन्हें पीटने की कोशिश की और नतीजा बिग बॉस ने कुशाल को घर से निकलने का आदेश दे डाला.


कुशाल को घर से निकलने का आदेश मिलते ही गौहर भी उनके साथ घर से बाहर आ गईं. इतना ही नहीं बाहर निकलते समय गौहर बेहोश हो गईं और फिर कुशाल उन्हें अपने हाथों में उठाकर लेकर आए. यह हाई वोल्टेज ड्रामा बिग बॉस को इन दिनों काफी दिलचस्प बनाने वाला है.


‘राखी सावंत से कोई प्यार नहीं कर सकता’

एक बार मर्जी दूसरी बार मजबूरी है आइटम नंबर

तमाम बंधन तोड़ अपने आपको दिखाया बोल्ड !


shaadi ke side effects

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग