blogid : 12849 postid : 366

बस ग्यारह रुपए में फिल्म साइन कर दी !!

Posted On: 11 Jun, 2013 Others में

Bollywood MastiLatest Bollywood Scandals, Controversies and much more. Sneak peak in Bollywood Star`s life

Bollywood Gossip

168 Posts

64 Comments

आपने करोड़ो में फिल्म साइन करते हुए सुना होगा पर क्या आपने ग्यारह रूपए में फिल्म साइन करते हुए सुना है? हां, आप सही सुन रहे हैं इस सुन्दर बाला ने सिर्फ मात्र ग्यारह रूपए में फिल्म साइन कर दी थी. यहां बात सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की हो रही है. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपनी स्टाइल के लिए काफी फेमस हैं लेकिन एक खबर सुनकर यह भी लगता है कि वो काफी उदार भी होती जा रही हैं. फिल्मों में ग्लैमरस अवतार में नजर आने वाली सोनम कपूर ने ‘भाग मिल्खा भाग’ फिल्म के लिए राकेश ओमप्रकाश मेहरा से शगुन के महज 11 रुपए मांगे. राकेश ओमप्रकाश मेहरा सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को बतौर एक्ट्रेस काफी पसंद करते हैं और वो चाहते थे कि सोनम उनके सभी फिल्मों का हिस्सा बनें.

पर्दे पर पहली बार करेंगी स्क्रीन शेयर !!


sonam kapoorSonam Kapoor

फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ फिल्म में सोनम भारतीय विमिन्स वॉलिबॉल टीम की कप्तान निर्मल कौर का किरदार निभा रही हैं जो मिल्खा सिंह की जिंदगी की दिशा बदल देती हैं. निर्मल कौर मिल्खा को आर्मी जॉइन करने के लिए प्रेरित करती हैं जहां से वह बेहतरीन एथलीट के रूप में उभरता है. जिन लोगों ने इस फिल्म की कुछ झलकियां देखी हैं उनका कहना है कि फिल्म में सोनम और फरहान अख्तर की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है. वैसे ऐसी उम्मीद भी जताई जा रही है कि फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ के बाद सोनम कपूर ग्लैमरस रोल के लिए ही नहीं सीरियस रोल के लिए भी बॉलीवुड में जानी जाएंगी.


ऐसा क्या हुआ जो अचानक इनका रिश्ता टूट गया ?


विद्या बालन एक बोल्‍ड हाउसवाइफ: Vidya Balan

विद्या बालन (Vidya Balan) ‘घनचक्‍कर’ में एक बोल्‍ड हाउसवाइफ का किरदार निभा रही हैं जो कि भड़कीले कपड़े पहनने का शौक रखती है. यह दूसरा मौका है जब विद्या (Vidya Balan) फिल्‍म में इमरान हाशमी के साथ काम कर रही हैं, इसके पहले उन्‍होने ‘डर्टी पिक्‍चर’ में इमरान के साथ काम किया था और एक साथ काफी बोल्ड सीन भी दिए थे.


विद्या (Vidya Balan) ने अब तक अपने फिल्मी कॅरियर में अलग-अलग तरह के किरदार निभाए हैं जिस कारण उन्‍हें बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्रियों की लिस्ट में गिना जाता है. विद्या (Vidya Balan) का मानना है कि बोल्‍ड होने का मतलब ‘डर्टी पिक्‍चर’ जैसा ही रोल करना नहीं होता है और इस बार फिल्म ‘घनचक्‍कर’ में विद्या बालन अलग किस्म के बोल्ड सीन करती हुई नजर आएंगी. फिल्म ‘घनचक्‍कर’ 28 जून को रिलीज हो रही है और फिल्म का निर्देशन राजकुमार गुप्‍ता ने किया है.


अब प्यार से ज्यादा ब्रेकअप में मजा आता है !!


Tags: Bold Scenes, Bold Scenes In Bollywood, Sonam Kapoor, Vidya Balan, Sonam Kapoor Upcoming Movies, Vidya Balan Upcoming Movie, Ghanchakkar, Bhaag Milkha Bhaag, सोनम कपूर, विद्या बालन, बोल्ड  सीन बॉलीवुड, विद्या बालन फिल्म, घनचक्‍कर, भाग मिल्खा भाग

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग