blogid : 12849 postid : 701707

युवराज, विराट की किन बातों को करते हैं कॉपी

Posted On: 11 Feb, 2014 Others में

Bollywood MastiLatest Bollywood Scandals, Controversies and much more. Sneak peak in Bollywood Star`s life

Bollywood Gossip

168 Posts

64 Comments

विराट कोहली क्रिकेट के साथ-साथ अपनी प्रेम लीलाओं के चलते हुए भी सुर्खियों में बने हुए हैं वैसे क्रिकेटरों का बॉलीवुड स्टार्स के साथ लगाव बहुत पुराना है. इधर, विराट कोहली अनुष्का शर्मा के साथ न्यूजीलैंड में इश्क फरमा रहे हैं और उधर, युवराज सिंह अभिनेत्री नेहा धूपिया के साथ नजदीकियां बढ़ा रहे हैं. इन दिनों खबर है कि नेहा और युवराज, सिंगर सोफी चौधरी की बर्थडे पार्टी में एक साथ पहुंचे थे. चौंकाने वाली बात यह है कि दोनों सोफी की पार्टी में एक ही गाड़ी से आए.


yuvraj singhइस पार्टी से पहले भी कुछ बॉलीवुड सूत्र यह कह रहे थे कि युवराज सिंह और नेहा धूपिया एक-दूसरे के साथ अधिक समय व्यतीत करने लगे हैं. युवराज सिंह के करीबी दोस्तों का कहना है कि युवराज को नेहा धूपिया के साथ समय व्यतीत करना पसंद है इसलिए उन्हें जब भी मौका मिलता है वो नेहा के साथ किसी भी पार्टी में चले जाते हैं. आपको याद होगा कि इससे पहले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ युवराज सिंह का नाम जोड़ा गया था. फिलहाल दीपिका, रणवीर सिंह के साथ इश्क फरमा रही हैं.

बुरे दौर को ताकत बनाने वाला खिलाड़ी



इस बार भी तमन्ना अधूरी रह गई

फिल्म शुद्धि से एक बार फिर से ऋतिक रोशन और करीना कपूर की खूबसूरत जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर देखने का इंतजार कर रहे उनके फैंस को अब निराश होना पड़ सकता है क्योंकि बॉलीवुड सूत्रों के अनुसार, ऋतिक रोशन ने शुद्धि फिल्म में एक्टिंग करने से मना कर दिया है. फिल्म शुद्धि में एक्टिंग ना करने का कारण ऋतिक रोशन ने अपनी हेल्थ में चल रही समस्याओं को बताया है लेकिन उनके करीबी दोस्तों का कहना है कि ऋतिक इन दिनों अपनी निजी जिंदगी में भी काफी परेशान हैं.


फिल्म शुद्धि के निर्माता करण जौहर और निर्देशक करण मल्होत्रा हैं. ऋतिक रोशन, करण मल्होत्रा के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म अग्निपथ में काम कर चुके हैं. कुछ ऐसी खबरे भी मिल रही हैं कि ऋतिक रोशन के साथ-साथ करीना कपूर ने फिल्म शुद्धि में लीड रोल करने से मना कर दिया है. अब ऐसे में करण जौहर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को करीना कपूर की जगह देने के बारे में विचार बना रहे हैं.


एक साल पहले शादी के बंधन में बंधे थे संदीप

अब नया आशियाना बनाएंगे सैफ-करीना

अब दिल में किसी की चाहत नहीं



Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग