blogid : 11280 postid : 377

ऐश्वर्या ने क्यों सलमान खान का साथ छोड़ दिया था ?

Posted On: 15 Feb, 2013 Others में

हिन्दी सिनेमा का सफरनामाभारतीय सिनेमा जगत की गौरवमयी गाथा

100 Years of Indian Cinema

150 Posts

69 Comments

तेरी-मेरी प्रेम कहानी

आपको क्या लगता है कि पहले किसे प्यार हुआ होगा ऐश्वर्या को या फिर अभिषेक(Abhishek Bachchan)को ? अच्छा यह तो आपको जरूर पता होगा कि अभिषेक का ऐश्वर्या(Aishwarya Rai)की किस बात पर दिल आया होगा जो उन्होंने एक-दूसरे के साथ तमाम जिंदगी गुजारने का फैसला कर लिया. जिंदगी में हर व्यक्ति कभी ना कभी प्यार करता है पर कुछ प्रेम कहानियां ऐसी होती हैं जो हमेशा चर्चा का हिस्सा रहती हैं. आज अभिषेक और ऐश्वर्या बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड की दुनिया की सुपर हिट जोड़ी मानी जाती हैं पर क्या आप जानते हैं कि दोनों के बीच प्यार की शुरुआत कैसे हुई? दोनों ही स्टार्स फिल्म इंडस्ट्री के हॉट और बिग स्टार थे.  ऐश्वर्या अपनी सफलता और अभिनय तो अभिषेक अपने सरनेम के कारण चर्चा में बने ही रहते थे. ऐसा नहीं है कि दोनों का नाम कभी एक-दूसरे के सिवा किसी और के साथ नहीं जुड़ा था.

Read:चित्रांगदा को ही बोल्ड सीन के लिए क्यों चुना ?


aishwarya rai and abhishek bachchanकहा जाता है कि सलमान खान ने यदि किसी से सच्चा प्यार किया था तो वो ऐश्वर्या थीं और दोनों के प्यार के चर्चे कहां-कहां नहीं हुए. सलमान और ऐश्वर्या के दोस्त तो यहां तक कहते हैं कि दोनों बहुत जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने को तैयार हैं पर किसे पता था कि सलमान की किस्मत में शादी नहीं है. जब सलमान और ऐश्वर्या की लड़ाई चल रही थी तो विवेक ओबरॉय ने ऐश्वर्या का साथ दिया था जिसके चलते वो बॉलीवुड के दबंग एक्टर की नजरों में बदनाम हो गए.

Read:सलमान खान सच में मुसीबत में हैं !!


ऐसा नहीं था कि केवल ऐश्वर्या का नाम किसी और के साथ जुड़ा था बल्कि अभिषेक का नाम भी रानी मुखर्जी और करिश्मा कपूर के साथ जुड़ा था. ऐश्वर्या और अभिषेक की प्रेम कहानी किसी फिल्मी प्रेम कहानी से कम नहीं थी. ऐश्वर्या और अभिषेक की नजरें बंटी और बबली के सुपरहिट गाने कजरारे-कजरारे पर मिली थी और फिर दोनों के बीच का प्यार छुपाए नहीं छुपा. फिल्म की शूटिंग के बाद हर सार्वजनिक जगहों पर इस लव कपल का साथ नजर आना आम बात हो गई.  टोरंटो में गुरू के प्रीमियर के बाद छोटे बच्चन ने खूबसूरत हसीना ऐश्वर्या को प्रपोज किया और ऐश्वर्या ना नहीं कर पाईं. अभिषेक और ऐश्वर्या ने 14 जनवरी को सगाई कर ली और फिर 20 अप्रैल, 2007 को दोनों विवाह बंधन में बंध गए. साल 2012  में अभिषेक और ऐश्वर्या की जिंदगी का खास पल आया जब ऐश ने नवंबर 2012 में छोटी सी गुड़िया बच्चन परिवार को तोहफे में दी. अभिषेक और ऐश्वर्या बॉलीवुड दुनिया की सुपरहिट जोड़ियों की लिस्ट में टॉप पर हैं.

Read:सैफ नहीं पर करीना बदल गईं!!

साजिद ने भी सोनाक्षी को आउट किया

Tags:Aishwarya Rai, Abhishek Bachchan, Aishwarya Rai Bachchan, Abhishek and Aishwarya marriage, Aishwarya love story, salman khan,सलमान खान, ऐश्वर्या, अभिषेक


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग