blogid : 11280 postid : 257

जब-जब कपड़े उतारे तब-तब मचा तहलका !!

Posted On: 27 Nov, 2012 Others में

हिन्दी सिनेमा का सफरनामाभारतीय सिनेमा जगत की गौरवमयी गाथा

100 Years of Indian Cinema

150 Posts

69 Comments

कहते हैं कि कपड़े व्यक्ति की सुन्दरता को निखारते हैं पर यदि कपडे उतारने के बाद व्यक्ति हिट होने लगे तो शायद ही व्यक्ति कपड़े पहनना पसंद करेगा. वैसे आज समय की रफ्तार यही कहती है कि किसी भी व्यक्ति को नाम कमाने के लिए कपड़े उतारना बड़ी बात नहीं लगती है फिर बॉलीवुड की तो बात ही अलग है. बॉलीवुड में ऐसे अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की कमी नहीं है जिन्होंने कपड़े उतार कर नाम कमाया है और तो और बॉलीवुड के कई एक्टर्स ने ऑन स्क्रीन कपड़े छोड़ टॉवेल पहन नाचने-गाने में कोई हिचकिचाहट नहीं दिखाई. इस लिस्ट में केवल फीमेल एक्टर्स ही नहीं मेल एक्टर्स का भी नाम शामिल है.

Read:प्यार करना कोई इनसे सीखे


hema maliniपुराना जमाना भी कुछ कम नहीं

कहते हैं कि पुराने जमाने में भी बॉलीवुड की एक्ट्रेस कपड़े उतारने में शर्म नहीं करती थीं. सिर्फ आजकल की एक्ट्रेस ही नहीं, गुजरे ज़माने की एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने भी फिल्म ‘एक नई पहेली’ में टॉवेल लपेटकर सीन दिया था और हेमा मालिनी के इस टॉवेल वाले सीन के बाद फिल्मी पर्दे पर तहलका मच गया था. वैसे हेमा मालिनी को सपनों की रानी कहा जाता है और वो जो भी पहन लें उनके चाहने वाले उनकी तारीफें करते रहते हैं.

Read: गुलजार की सच्चाई


डी.डी.एल.जे का प्यार

kajol in towelफिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में टॉवेल लपेटकर अपने सपनों के राजकुमार को बुलाती काजोल की अदाएं भला कोई कैसे भूल सकता है. उनके इस अंदाज को देखने फैंस थियेटर्स में खिंचे चले आए थे. इसी तरह फिल्म ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ में टॉवेल में लिपटी रानी-प्रिटी की बबली अदाएं देख इनके चाहने वाले उनके कायल बन गए थे. प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के बीच हमेशा ज्यादा हॉट लगने की जंग छिड़ी रहती है पर जब दोनों हुस्न की मल्लिकाओं ने टॉवेल पहन कर हॉट सीन दिए तो हजारों लोग इन हसीनाओं के कायल हो गए. फिल्म ‘अंदाज’ में प्रियंका चोपड़ा ने भी टॉवेल सीन दिया था और फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ में कैट भी एक सीन में टॉवेल  में लिपटी नजर आई थीं.


अभिनेताओं के जलवे भी कुछ कम नहीं

ranvir kapoorफिल्मी पर्दे पर अभिनेताओं ने भी कुछ कम जलवे नहीं दिखाए हैं. रणबीर कपूर ने जब पहली फिल्म ‘सांवरिया’ में अपना तौलिया सरकाया तो लड़कियों की रातों की नींद उड़ गयी थी और इतना ही नहीं जब फिल्म ‘हाउसफुल 2’ में जॉन अब्राहिम और रितेश देशमुख ने जब टॉवेल में सीन किए थे तो हजारों लड़कियां अपना दिल खो बैठी थीं. फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ में आमिर खान, शर्मन जोशी और माधवन भी एक गाने में टॉवेल लपेटकर नहाते नजर आये थे. वैसे बॉलीवुड की माया को समझ पाना बहुत ही मुश्किल है…नाम कमाने के लिए और अपने चाहने वालों का मनोरंजन करने के लिए पर्दे पर क्या-क्या खेल दिखाए जाते हैं.






Read:मौत और गुमनाम रहना नहीं चाहता

ऐसी भी मौंते होती हैं……


Tags: Ranbir Kapoor, Ranbir Kapoor hot scene, ddlj, Hema Malini, bollywood, bollywood and entertainment, entertainment and style, style in bollywood, बॉलीवुड मस्ती, बॉलीवुड

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग