blogid : 11280 postid : 440

बदनाम हुए फिर भी नाम हो गया

Posted On: 3 Apr, 2013 Others में

हिन्दी सिनेमा का सफरनामाभारतीय सिनेमा जगत की गौरवमयी गाथा

100 Years of Indian Cinema

150 Posts

69 Comments

हर कोई इस रास्ते से होकर गुजरा है

कभी कोई अपनी मर्जी से तो

कभी कोई ऐसे ही बदनाम हुआ है


वीना मलिक, पूनम पांडे, कैटरीना कैफ, रिया सेन, प्रीति जिंटा और शर्लिन चोपड़ा इन सभी ने एमएमएस की दुनिया का रास्ता देखा है. कभी किसी ने पब्लिसिटी स्टंट के लिए ऐसा किया तो कभी कोई बिना किए ही बदनाम हुआ है. पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा ने कभी भी अपने एमएमएस के पब्लिसिटी स्टंट से मुंह नहीं फेरा है बल्कि उन्होंने खुद ही कहा है कि टीआरपी के लिए कभी-कभी न्यूड भी होना पड़ता है.

Read:सेक्स के बारे में खुलकर बातें करना मैंने सिखाया है !!


जब-जब वीना और पूनम के चर्चे हुए

पूनम पांडे का नाम बोल्ड फोटोशूट के लिए इंटरनेट की दुनिया में मशहूर है. एक समय था जब पूनम पांडे को शायद ही कोई जानता था पर आज उनके पब्लिसिटी स्टंट के कारण उन्हें खबरों की सुर्खियों में जगह दी जाती है. एक फिल्म की शूटिंग के समय पूनम पांडे ने अपने कपड़े उतारते हुए अपना एमएमएस बनाया था जिस कारण इंटरनेट की दुनिया में उनके नाम का सबसे ज्यादा सर्च किया गया था. अब बात करते हैं पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक की. एक शख्स के साथ हमबिस्तर होते हुए वीना मलिक का एमएमएस सुर्खियों मे छा गया था जिसके कारण उन्हें बिग बॉस के घर में एंट्री भी मिली थी और आज तो वो बॉलीवुड की दुनिया में भी कदम रख चुकी है.


करीना प्यार में तो कैटरीना बिना बात बदनाम हुई

बात उस समय की है जब करीना और शाहिद का अफेयर हुआ करता था. तब उस समय मुंबई के एक होटल में यह दोनों प्रेम प्रदर्शन करते देखे गए थे और कुछ समय बाद करीना के एमएमएस ने बॉलीवुड को हिला कर रख दिया कि कपूर खानदान की बेटी होने के बाद भी इस तरह के पब्लिसिटी स्टंट की क्या जरूरत थी. करीना तो प्यार में बदनाम हुईं पर कैटरीना कैफ बिना किसी बात के बदनाम हुई थीं जब उनकी बहन इसाबेल कैफ का एमएमएस सुर्खियों में छा गया था. बॉलीवुड की दुनिया की चटपटी खबर यह थी कि ‘कैटरीना की बहन का एमएमएस लीक हुआ’ फिर क्या था कैट बिना कुछ किए ही बदनाम हो गई.

Read:इस बाला ने अपनी कीमत 2.8 करोड़ लगाई


प्रीति जिंटा और कोयना मित्रा का एमएमएस

साल 2005 में प्रीति जिंटा बॉलीवुड की खबरों का चर्चित चेहरा थीं पर अपनी फिल्मों के लिए नहीं बल्कि अपने एमएमएस के कारण जिसमें उन्हें एक बाथरूम में न्यूड होकर नहाते हुए दिखाया गया था. इस एमएमएस के लीक होने के बाद प्रीति जिंटा का कहना था कि कोई उनके नाम को बदनाम करने के लिए ऐसा कर रहा है. यह देखा गया है कि कभी-कभी फिल्म के प्रमोशन के लिए भी एमएमएस जैसा पब्लिसिटी स्टंट किया जाता है. फिल्म ‘एक खिलाड़ी एक हसीना’ के प्रमोशन के दौरान कोयना मित्रा का एमएमएस तेजी से इंटरनेट पर फैला था जिसमें वो इस फिल्म के अभिनेता फरदीन खान के साथ नहाती हुई नजर आ रही थीं पर बाद में इस बात का खुलासा हो गया कि कोयना मित्रा का एमएमएस सिर्फ फिल्म प्रमोशन के लिए था. कोयना मित्रा की तरह बंगाली बाला रिया सेन का भी एमएमएस काफी चर्चाओं में रहा. अभिनेता अस्मित पटेल और रिया सेन के एमएमएस ने उन्हें स्टार बना दिया. हिन्दी सिनेमा में ऐसे स्टार और भी हैं जो एमएमएस के कारण स्टार बने हैं या फिर खबरों की सुर्खियों में रहे हैं.

Read:इस फिल्म में एक साथ 30 किसिंग सींस हैं


Tags: bollywood mms, bollywood mms scandals list, bollywood actress mms scandals, actress affairs, actress publicity stunt, एमएमएस, बॉलीवुड पब्लिसिटी स्टंट, पब्लिसिटी स्टंट

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग