blogid : 11280 postid : 413

इनका जादू कहीं भी आग लगा सकता है !!

Posted On: 13 Mar, 2013 Others में

हिन्दी सिनेमा का सफरनामाभारतीय सिनेमा जगत की गौरवमयी गाथा

100 Years of Indian Cinema

150 Posts

69 Comments

खूबसूरती के बारे में कहा जाता है कि महिलाओं की खूबसूरती कहीं भी आग लगा सकती है चाहे तो पानी में और चाहे तो हजारों के दिल में. कुछ ऐसी ही हसीनाओं के नाम जागरण जंक्शन आपको बताएगा जिन्होंने लंबे समय से लोगों के दिल में आग लगाई है.


ऐश्वर्या और बिपाशा की अदाएं

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना ऐश्वर्या जो कि अब बच्चन परिवार की बहू और एक छोटी सी परी आराध्या की मां हैं उन्हें आज भी देखते ही हजारों दिल थम जाते हैं. ऐश्वर्या राय ने अपने फिल्मी कॅरियर में ऐसे किरदार निभाए हैं जिन्हें आज किसी एक्ट्रेस के लिए कर पाना मुश्किल है. ऐश्वर्या राय को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत महिला का दर्जा प्राप्त था और इनकी खूबसूरती के दीवानों में बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान का नाम भी शामिल था. ऐश्वर्या राय के बाद बंगाली बाला बिपाशा बासु बॉलीवुड में टॉप पर रही हैं. बंगाली बाला बिपाशा बासु ने अपने कॅरियर में कई सारे बोल्ड और हॉट किरदार निभाए हैं. बिपाशा बासु ने कभी भी बोल्ड किरदार निभाने से मुंह नहीं मोड़ा और खुद को बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल करवा लिया.

Read: हर लड़की का सपना होता है कि लोग उसे ड्रीम गर्ल कहें


सनी और पूनम के चर्चे

पूनम पांडे ने ट्विटर पर अपनी हॉट फोटो डालकर खुद को ट्विटर क्वीन बना दिया है. पूनम पांडे कुछ समय बाद फिल्म नशा में नजर आने वाली हैं. पूनम के साथ-साथ एक और ऐसी हॉट बाला है जिसने बॉलीवुड में एंट्री लेते ही धमाल मचा दिया. इस बाला का नाम है सनी लियोन. महेश भट्ट की फिल्म जिस्म 2 से अपने कॅरियर की शुरुआत करने वाली सन्नी लियोन असल में एक पॉर्न स्टार हैं. सन्नी लियोन बिग बॉस से खुद को चर्चा में लाईं और उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बनना का सपना देखना शुरू कर दिया.


कैट और करीना का जादू

सैफ अली खान की बेगम करीना कपूर ने शादी के बाद भले ही बोल्ड और हॉट किरदार करने से मना कर दिया है लेकिन अपने अभी तक के कॅरियर में उन्होंने काफी सारे बोल्ड किरदार किए हैं. चमेली में एक कॉलगर्ल का किरदार आज भी करीना कपूर के अभिनय की पहचान है. अब बात करते हैं सल्लू की जान मतलब कैटरीना कैफ की. कैटरीना कैफ ने कभी भी अपनी फिल्मों में बोल्ड किरदार नहीं किए  हालांकि अपने को-स्टार्स के साथ उन्होंने कुछ किसिंग सींस जरूर किए हैं.

Read: एक दिन अजय देवगन चुपचाप बैठे थे


चित्रांगदा की बोल्ड और कंगना की सेक्सी अदाएं

चित्रांगदा सिंह पिछले कुछ सालों से अपनी बोल्ड एक्टिंग और अपने बोल्ड किरदार को लेकर काफी चर्चा में रही हैं. आजकल बॉलीवुड में चित्रांगदा को सिर्फ बोल्ड किरदार करने के लिए ही साइन किया जाता है. चित्रांगदा जैसी एक और बोल्ड एक्ट्रेस हैं जिन्होंने सिर्फ बोल्ड किरदार ही किए हैं. कंगना रानावत ने अपने कॅरियर की शुरुआत में ही खुद को एक बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में स्थापित कर दिया और गैंगस्टर, वो लम्हे जैसी फिल्मों में बोल्ड किरदार करने के कारण उनका नाम बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में लिया जाता है.


विद्या और सोनाक्षी की आंखें

विद्या बालन बॉलीवुड की एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. विद्या बालन ने पिछले तीन सालों से लगातार अपनी एक्टिंग के बल पर बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब हासिल किया है और साथ ही अपने फिल्मी कॅरियर में कई बोल्ड किरदार निभाए हैं. आज हिन्दी सिनेमा में दो ही एक्ट्रेसेज की आंखों का जादू दर्शकों को घायल कर जाता है एक हैं विद्या और दूसरी हैं सोनाक्षी. सलमान खान की फिल्म दबंग से अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत करने वाली सोनाक्षी सिन्हा ने अभी तक कोई भी बोल्ड किरदार नहीं किया है पर फिर भी इनकी गिनती नशीली एक्ट्रेस की लिस्ट में होती है.

Read: हजारों हसीनाएं इंतजार करती हैं कि…

बदमाश बबली का आइटम नंबर


Tags: Aishwarya Rai, Sherlyn Chopra, Poonam Pandey, Bipasha Basu, ऐश्वर्या, करीना, कैटरीना कैफ, करीना कपूर

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग