blogid : 11280 postid : 381

शादी के दिन ही ऋषि कपूर को क्या हो गया था !!

Posted On: 16 Feb, 2013 Others में

हिन्दी सिनेमा का सफरनामाभारतीय सिनेमा जगत की गौरवमयी गाथा

100 Years of Indian Cinema

150 Posts

69 Comments

एक सपना जैसा ही है कि आप किसी को सच्चा प्यार करे और आपकी उससे शादी हो जाए. ऋषि कपूर के साथ भी कुछ ऐसा ही होने जा रहा था पर अचानक ही शादी के दिन उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि सब लोग हैरान रह गए. कुछ लोगों का तो यह तक कहना है कि ऋषि के साथ ही नहीं नीतू सिंह के साथ भी वो सब कुछ हुआ था. नीतू और ऋषि कपूर शादी के समय ही बेहोश हो गए थे और यह खबर खुद नीतू सिंह ने एक इंटरव्यू के समय दी थी. अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या हुआ होगा कि अचानक यह प्रेमी जोड़ा बेहोश हो गया था. इस घटना को बताने से पहले इस प्रेमी जोड़े की प्रेम भरी कहानी पर एक नजर डाल ली जाए.

Read:पियक्कड़ बाप के साथ हॉट बेटी की जोड़ी


neetu singh and rishi kapoorऋषि कपूर और नीतू सिंह की सबसे पहले फिल्म ‘जहरीला इंसान’ थी पर इस फिल्म के रिलीज होने तक दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त थे. फिल्म ‘खेल खेल में’ से ही ऋषि कपूर और नीतू सिंह के बीच प्यार का खेल शुरू हो गया था और दोनों एक-दूसरे को इस कदर प्यार करने लगे थे कि बस एक-दूसरे के साथ ही फिल्मों में नजर आना चाहते थे. फिल्म ‘खेल खेल में’ के बड़े पर्दे पर रिलीज होने के बाद लोगों ने इस बात का अंदाजा लगा लिया था कि जरूर इन दोनों के बीच कुछ चल रहा है. वैसे भी प्यार कहां छुप सका है.नीतू सिंह और ऋषि कपूर ने लगातार कई फिल्में कीं जैसे – ‘रफू चक्कर’, ‘दूसरा आदमी’,’ कभी-कभी’, ‘अमर अकबर एंथनी’ जैसी तमाम फिल्मों में इस प्रेमी जोड़े ने धमाल मचा दिया.

Read: लड़कियों को लड़कों की शराफत पसंद नहीं आती है


बॉलीवुड की एवरग्रीन जोड़ी 1979 में शादी के बंधन में बंध गई. नीतू सिंह और ऋषि कपूर की शादी में बॉलीवुड की तमाम हस्तियां आई थीं. शादी के समय नीतू सिंह इसलिए बेहोश हो गयी थीं क्योंकि उनका लहंगा भारी था जो उनसे संभल नहीं पा रहा था. ऋषि कपूर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था वह भी इस दौरान बेहोश हो गए थे. क्योंकि ऋषि अपने आसपास मौजूद भीड़ से इतने परेशान हो गए कि घोड़ी चढ़ने से पहले ही उन्हें चक्कर आ गये थे.


नीतू सिंह और ऋषि कपूर की जोड़ी को एवरग्रीन जोड़ी इसलिए कहा जाता है क्योंकि शादी के कई साल बाद भी दोनों एक साथ फिल्मों में रोमांस करते हुए दिखाए जाते हैं. हाल के सालों में फिल्म ‘दो दुनी चार, ‘लव आजकल’ और ‘जब तक है जान’ जैसी सुपरहिट फिल्में इस प्रेम जोड़े ने एक साथ की हैं.

Read: हॉंट,सेक्सी जैसे शब्द लड़कियां सुनना पसंद करती हैं

जब-जब कपड़े उतारे तब-तब मचा तहलका !!


Tags: Rishi Kapoor, Rishi Kapoor love affairs, Rishi Kapoor love story, Rishi Kapoor and Neetu Singh, Rishi Kapoor and Neetu Singh love story, love story and romance, love story in hindi, love story, हिन्दी कहानियां. प्यार की कहानी, ऋषि कपूर, नीतू सिंह और ऋषि कपूर, प्रेम विवाह

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग