blogid : 7002 postid : 664

खिलाड़ी की करतूत से बाल-बाल बचे 229 यात्री

Posted On: 3 Jul, 2013 Sports में

क्रिकेट की दुनियाक्रिकेट की हर हलचल पर गहरी नजर के साथ उसके विविध पक्षों को उकेरता ब्लॉग

Cricket

1176 Posts

126 Comments

british airways 1यह तो सुना था कि एलकोहल का नशा किसी भी व्यक्ति के स्वास्थ्य को नष्ट कर देता है लेकिन यह कभी नहीं सुना था कि एलकोहल की वजह से सैकड़ों यात्रियों की जान खतरे में पड़ सकती है. खबर है कि श्रीलंका की ए टीम के एक खिलाडी ने ब्रिटिश एयरवेज की प्लेन में शराब पीकर ऐसी हरकत की जिसने 229 यात्रियों की जान जोखिम में डाल दी. सूत्रों के मुताबिक श्रीलंकाई खिलाडी ने प्लेन के एग्जिट (केबिन) डोर को खोलने की कोशिश की. उस समय विमान करीब 35 हजार फीट की ऊंचाई पर था. खिलाडी की इस हरकत से प्लेन में हडकंप मच गया.


Read: दुर्गा पूजा के कार्यक्रम से ही चमकी किस्मत


ब्रिटिश एयरवेज के प्रवक्ता के मुताबिक जिस वक्त श्रीलंकाई खिलाड़ी केबिन का दरवाजा खोलने की कोशिश कर रहा था उस समय वह काफी शराब पीए हुए था और नशे में होने के कारण उसने केबिन के दरवाजे को टॉयलेट का गेट समझ लिया. जब यात्रियों ने देखा तो घबरा गए और समय रहते केबिन क्रू के सदस्यों को सूचना दी और बडी मुश्किल से शराबी प्लेयर को कंट्रोल किया गया. टीम के दूसरे खिलाड़ियों ने चिल्लाकर उसे रोकने की कोशिश की लेकिन वह नहीं रुका. खिलाड़ियों का मानना है कि प्लेन में चढ़ने से पहले वह चार घंटे से शराब पी रहा था.


उधर श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने इस खबर पर काफी नाराजगी जाहिर करते हुए मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि हम श्रीलंका टीम ए के मैनेजर के साथ मिलकर ब्रिटिश एयरवेज फ्लाइट पर श्रीलंकाई खिलाड़ी के व्यवहार के मामले पर चर्चा करेंगे. मैनेजर की रिपोर्ट पर जांच होगी. अगर खिलाडी दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी. हालांकि, खिलाडी का नाम उजागर नहीं किया गया है. आपको बता दें श्रीलंका की ए टीम वेस्टइंडीज के साथ टेस्ट, एकदिवसीय और टी20 मैच खेलने के लिए वेस्टइंडीज के दौरे पर है.


Tags: Sri Lanka’s opening match , BA flight,  Sri Lanka Cricket, open aircraft door, A team player, British Airways fligh, श्रीलंक ए टीम, क्रिकेट टीम, ब्रिटिश एयरवेस.


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग