blogid : 7002 postid : 611

शिल्पा शेट्टी का पति भी काली कमाई का हिस्सेदार !!

Posted On: 6 Jun, 2013 Sports में

क्रिकेट की दुनियाक्रिकेट की हर हलचल पर गहरी नजर के साथ उसके विविध पक्षों को उकेरता ब्लॉग

Cricket

833 Posts

126 Comments

भारत में क्रिकेट जैसे धर्म को धंधा बनाने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में हुए स्पॉट फिक्सिंग को लेकर नित नए-नए खुलासे किए जा रहे हैं. फिक्सिंग में श्रीसंत, विंदू दारा सिंह और गुरूनाथ मयप्पन जैसे बड़े नाम सामने आने के बाद आज एक और बड़ा नाम सामने आया है. माना यह जा रहा है कि बॉलिवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और राजस्थान रॉयल्स के मालिक राज कुंद्रा ने स्वीकारा है कि वह उन्होंने आईपीएल में सट्टेबाजी की थी.

आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स वही टीम है जिनके तीन खिलाड़ियों श्रीसंत, अजीत चंदीला और अंकित चह्वाण की गिरफ्तारी के बाद आईपीएल 6 में स्पॉट फिक्सिंग के बारे में पता चला. राज कुंद्रा से घंटों पूछताछ करने के बाद दिल्ली के पुलिस आयुक्त नीरज कुमार ने दावा किया है कि राजस्थान रॉयल्स के मालिक स्पॉट फिक्सिंग कर रहे थे.


raj kundra and shilpaदोस्त के जरिए किया स्पॉट फिक्सिंग

खबरों की मानें तो राज कुंद्रा अपने एक बिजनेसमैन दोस्त उमेश गोयनका के साथ मिलकर अपनी टीम पर सट्टा लगाते थे. पुलिस ने उमेश गोयनका फिक्सिंग मामले में सरकारी गवाह बनाने की बात कही थी.


Read: हर विपत्ति में साए की तरह अपने बेटे के साथ रहे


नहीं छोड़कर जाएंगे देश

सूत्रों के मुताबिक स्पॉट फिक्सिंग में राज कुंद्रा का नाम सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस ने जांच पूरी होने तक उनके पासपोर्ट को जब्त कर लिया है ताकि वह विदेश की उड़ान नहीं भर पाएं. खबर यह भी है कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल राज कुंद्रा के मोबाइल के तीन महीने के कॉल डीटेल्स खंगालने में जुटी हुई है. गौरतलब है कि राज कुंद्रा से स्पेशल सेल ने बुधवार को 12 घंटों की पूछताछ की थी और संभावना है कि आगे भी उनसे पूछताछ हो सकती है.


सब कुछ बकवास बताया

इस मामले में राज कुंद्रा ने ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि क्या मेरे लिए कोई अरेस्ट वारंट है? मैं मुंबई वापस आ चुका हूं. मीडिया इन सब खबरों को आखिर बढ़ा-चढ़ा कर क्यों दिखा रहा है? पुलिस की क्राइम ब्रांच को अपना काम करने दें. वैसे राज कुंद्रा पहले ही स्पॉट फिक्सिंग में अपनी मिलीभगत से पूरी तरह इंकार कर चुके हैं. उन्‍होंने कहा है कि वो इस मामले में पुलिस की हर संभव मदद करेंगे.

उधर उनकी पत्नी शिल्‍पा शेट्टी राजस्‍थान रॉयल्‍स के मालिक राज कुंद्रा पर लगे आरोपों की वजह से मीडिया पर भड़क उठीं और उन्होंने मीडिया पर गलत खबर दिखाने का आरोप लगाया. इस मामले में आगे क्या कुछ होगा इस बात का पता तो स्पेशल सेल द्वारा पूछताछ से ही चलेगा लेकिन एक बात साफ है कि यह स्पॉट फिक्सिंग आने वाले दिनों में क्रिकेट को और दागदार करेगा.


Read More:

फिर दागदार हुआ आईपीएल

खिलाड़ी नहीं अय्याश है श्रीसंत


Tags: raj kundra, raj kundra in hindi, IPL spot-fixing, Raj Kundra confesses to betting, raj kundra in ipl,  raj kundra business, raj kundra first wife, raj kundra house, raj kundra daughter, raj kundra shilpa shetty,  राज कुंद्रा, आईपीएल, शिल्पा शेट्टी, स्पॉट फोक्सिंग.


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग